February 23, 2024 5:50 am

द स्पोर्ट्स एरेना द्वारा रोल बॉल खिलाड़ियों का सम्मान समारोह आयोजित

सोशल संवाद/डेस्क : कुशवाहा प्रगतिशील संस्थान में आज स्पोर्ट्ज़ एरेना के द्वारा, 37वें नेशनल गेम्स के सभी झारखंड रोल बॉल खिलाड़ियों के लिए सम्मान समारोह अयोजित किया गया। मुख्य अतिथि श्री मंगल कालिंदी (विधायक) और परितोष सिंह जी (जिला परिषद) ने लड़कियों और लड़कों की टीम को सम्बोधित किया, उनका मनोबल बढ़ाया और साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि गोविंदपुर क्षेत्र में खेल के विकास के लिए हर संभव योगदान उपलब्ध कराया जाएगा।

इस अवसर पर विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि द  स्पोर्ट्स एरेना द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभाओं को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए उनका बहुत-बहुत धन्यवाद, आने वाले दिनों में ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को अच्छे सुविधा उपलब्ध करवाने का प्रयास करूंगा।

डॉ परितोष ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कमी नहीं है संसाधन की कमी के कारण हमारे खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर पहचान नहीं बना पाते हैं आने वाले दिनों में इस समस्याओं को दूर करने का प्रयास करूंगा। इस अवसर पर सतवीर सिंह बग्गा,श्चदेश्वर साहू, ज्योति साहू, मोलॉय मारिडा, योग शिक्षिका राज रानी , अग्निहोत्री जी और स्पोर्ट्ज़ एरेना की सभी प्रशिक्षक और टीम के सदस्य उपस्थित थे.

Our channels

और पढ़ें