April 24, 2024 11:54 am
Srinath University Adv (1)

एसडीओ मैडम ने केरला समाजम मॉडल स्कूल के सैकड़ों बच्चो का भविष्य अंधकार में जाने से बचाया :बब्लू झा

केरल समाजम मॉडल स्कूल
Xavier Public School april

सोशल संवाद / डेस्क : एसडीओ मैडम पारुल सिंह समक्ष डीएसई , डीएसओ, केरला समाजम मॉडल स्कूल गोलमुरी प्रबंधन एवं अभिभावकों के संग बबलू झा का सफलता पूर्वक वार्ता संपन्न हुआ। अभिभावकों का आग्रह एवं मांग था कि स्कूल प्रबंधन 9 वी और 11वीं के बच्चों को एक मौका रि टेस्ट के माध्यम से दिया जाए और बच्चो का भविष्य को अंधकार होने से बचाया जाए, जिसे केएसएमस के प्रबन्धन ने माना एवम गुरुवार सुबह 8 बजे बच्चो को बुलाकर आगे की पढ़ाई जानकारी दी जाएगी एवम 20- 25 दिनों में रिटेस्ट ली जाएगी।

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव से पहले राजनगर पुलिस इन ऐक्शन, अवैध देशी शराब की भट्टी को किया नष्ट ध्वस्त

एसडीओ महोदया की हस्तक्षेप एवं तत्परता से वंचित बच्चों को एक्स्ट्रा क्लासेस की सुविधा को भी आश्वस्त कराया। वहीं दुसरी और एसडीओ मैडम ने अभिभावकों के समक्ष बच्चों को कल एवं आज भी अच्छे से पढ़ाई करने के लिए प्रेरित कर हौसला बढ़ाया।

रिटेस्ट लेने पर सभी अभिभावक में खुशी की लहर दौड़ गई । सभी अभिभावकों ने तहे दिल से एसडीओ मैडम एवं स्कूल प्रबंधन का आभार जताया। पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष बब्लू झा ने अभिभावकों के तरफ से  एसडीओ पारुल सिंह, केरला समाजम मॉडल स्कूल के प्रबंधन चेयरमैन नायर, प्रिंसिपल नंदनी शुक्ला को मिठाई भी खिलाया एवं आभार व्यक्त किया।

पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी जिला अध्यक्ष नगर धर्मेंद्र सोनकर एवं राइज रिजवी छबन उपाध्यक्ष , अल्पसंख्यक विभाग झारखंड कांग्रेस प्रदेष कमिटी ने भी अभिभावकों के संग अहम भूमिका निभाई ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी