February 23, 2024 6:27 am

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के प्रांगण में मजदूर नेता पूर्व सांसद स्वर्गीय गोपेश्वर लाल दास की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई

सोशल संवाद/डेस्क : टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के प्रांगण में मजदूर नेता पूर्व सांसद स्वर्गीय गोपेश्वर लाल दास जी की 102 वी जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई । यूनियन के सदस्यों ने उनके याद में यूनियन कार्यालय में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में टाटा मोटर्स के  पदाधिकारी इसमें प्रमुख रूप से एचआर हेड मोहन घंट आईआर हेड सौमिक मैडम g m  किरण नरेंद्र gm विष्णु दीक्षित डॉ संजय कुमार एंड टीम एवं अन्य वरीय पदाधिकारी अन्य यूनियन के नेता गण एवं  टाटा मोटर्स के मजदूर साथियों के साथ-साथ यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह महामंत्री आरके सिंह ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर गोस्पेश्वर जी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित किया।

इस अवसर पर महामंत्री आरके सिंह ने कहा गोपेश्वर जी हम लोगों के आदर्श थे हैं और रहेंगे । हम सब इनको हृदय से नमन करते हैं । इनके याद में हम लोग विशाल रक्तदान शिविर लगाना चाहते थे किंतु ब्लड बैंक द्वारा यह अनुरोध पर की गर्मी के दिनों में आप रक्तदान शिविर लगाए इस वर्ष केवल सुंदरकांड पाठ और पूजा अर्चना का ही कार्यक्रम हम लोगों ने रखा है। अध्यक्ष महोदय ने अपने संबोधन में आए हुए तमाम लोगों को धन्यवाद दिया साथ ही साथ गोपेश्वर जी के आदर्शों पर चलकर दिन-रात मजदूर हित में कार्य करने का आवाहन भी किया।

Our channels

और पढ़ें