April 17, 2024 5:50 pm
Srinath University Adv (1)

स्वदेशी मेला हेतु किया गया स्वदेशी रथ रवाना

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क: भारतीय विपणन विकास केन्द्र एवं स्वदेशी जागरण मंच के द्वारा दिनांक 13-25 मार्च,2024 तक गोपाल मैदान में आयोजित 17वें स्वदेशी मेला के प्रचार वाहन (स्वदेशी रथ) को सिंहभूम चैम्बर ऑम कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के मानद महासचिव मानव केडिया,  मेला संयोजक अशोक गोयल, स्वदेशी जागरण मंच के अखिल भारतीय सह संघर्षवाहिनी प्रमुख बंदेशंकर सिंह, स्वदेशी जागरण मंच की जिला संयोजक राजपति देवी नेे संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर स्वदेशी कार्यालय बिष्टुपुर से रवाना किया।

इस अवसर पर चैम्बर महासचिव मानव केडिया ने कहा कि सीबीएमडी और स्वदेशी जागरण मंच के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित यह स्वदेशी मेला लोगों में स्वदेशी के प्रति समर्पण के लिए एक अच्छा माध्यम है। इससे घरेलू अर्थव्यवस्था मजबूत होगी और हस्तकारीगर, छोटे गृह उद्योगों, स्वदेशी उत्पादों को एक अच्छा एवं सशक्त बाजार उपलब्ध होगा और आत्मनिर्भर भारत और वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा मिलेगा। मेला संयोजक अशोक गोयल ने बताया कि यह स्वदेशी प्रचार रथ आज से लेकर मेला तक शहर और उसके आसपास के क्षेत्रों में भ्रमण करेगा और स्वदेशी के बारे में लोगों के बीच जागरूकता फैलायेगा। 

इस अवसर पर विशेष रूप से स्वजाम के प्रांत प्रचार प्रमुख अमित मिश्रा, विभाग संयोजक जे.के.एम.राजू,सोनू कुमार साव, सत्यनारायण मिश्रा, इत्यादि विशेष रूप से उपस्थित थे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी