April 17, 2024 4:54 pm
Srinath University Adv (1)

टाटा स्टील के सीईओ और एमडी टीवी नरेंद्रन ने जुस्को श्रमिक यूनियन (जेएसयू) के कॉन्फ्रेंस हॉल का उद्घाटन किया

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : टाटा स्टील के सीईओ और एमडी श्री टीवी नरेंद्रन ने अध्यक्ष श्री रघुनाथ पांडे के साथ जुस्को श्रमिक यूनियन (जेएसयू) के नेताजी सुभाष चंद्र बोस सभागार (कांफ्रेंस हॉल) का आज उद्घाटन किया । उद्घाटन समारोह में टाटा स्टील यूआईएसएल के अध्यक्ष श्री चाणक्य चौधरी, टाटा स्टील के मानव संसाधन प्रबंधन की उपाध्यक्ष सुश्री अत्रेयी सान्याल और टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंध निदेशक श्री रितु राज सिन्हा सहित सम्मानित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। इस महत्वपूर्ण अवसर पर  टाटा स्टील और टाटा स्टील यूआईएसएल की वरिष्ठ नेतृत्व टीम भी शामिल हुई ।

रघुनाथ पांडे ने सभी उपस्थित लोगों का  स्वागत किया और एक आकर्षक और उत्पादक कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की । उन्होंने समारोह के लिए अपना बहुमूल्य समय निकालने के लिए टाटा स्टील के सीईओ और एमडी श्री टीवी नरेंद्रन को विशेष रूप से धन्यवाद दिया । साथ ही सीईओ एवं एमडी, टाटा स्टील का एथिक्स एवं सेफ्टी के प्रति समर्पण के बारे में भी सभी को बताया ।  उन्होंने यह भी बताया की रितु  राज सिन्हा एमडी टाटा स्टील यूआईएसएल के परस्पर सहयोग से यह बन पाया है, उन्होने साथ ही कैप्टन धनञ्जय मिश्रा को भी धन्यवाद दिया जिनके समर्थन से यह सफल हो पाया है ।

समारोह के एंकर के रूप में जेएसयू के महासचिव श्री सी डी एस कृष्णन थे, जिन्होंने कुशलतापूर्वक कार्यवाही का मार्गदर्शन किया । अमर नाथ तिवारी ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापन दिया ।  इस कार्यक्रम में जेएसयू के डेप्युटी प्रेसिडेंट मनीष कुमार दुबे और जेएसयू के अन्य पदाधिकारी गण तथा समिति सदस्यों की उपस्थिति देखी गई, जो संगठन के भीतर मजबूत सौहार्द और सहयोग को रेखांकित करते हैं । कॉन्फ्रेंस हॉल का उद्घाटन न केवल प्रगति का प्रतीक है, बल्कि अपने कार्यबल के साथ रचनात्मक बातचीत और सहयोग के लिए अनुकूल माहौल को बढ़ावा देने के प्रति टाटा स्टील की प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। यह समारोह टाटा स्टील और जेएसयू के बीच संबंधों को मजबूत करने की दिशा में एक कदम है, जो इसमें शामिल सभी हितधारकों के लिए निरंतर विकास और समृद्धि की नींव रखता है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी