May 21, 2024 7:12 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

टीम मूनका केडिया ने जमशेदपुर के विभिन्न क्षेत्रों में चलाया जनसंपर्क अभियान

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चुनाव में बाते कम और काम ज्यादा एवं काम किया है काम करेंगे के नारे के साथ चैम्बर में अनुभवी,  युवा एवं महिला के सशक्त प्रतिनिधित्व के साथ चुनाव मैदान में उतरी टीम मूनका केडिया पूरी जोश के साथ चुनावी मैदान में खड़ी है। टीम मूनका केडिया अपनी लम्बी उपलब्धियां की लिस्ट लेकर व्यापारियों और उद्यमियों के बीच जनसंपर्क कर रही है। टीम मूनका ने इस वर्ष चैम्बर भवन का जीणोद्धार एवं सौंदर्यीकरण कर चैम्बर का नाम को राष्ट्रीय पटल पर रखने का काम किया है। चैम्बर भवन का क्लेवर अंदर से लेकर बाहर तक बदला जा चुका है।

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चुनाव हेतु प्रत्याशियों ने कमर कस ली है। आज टीम मूनका केडिया ने जमशेदपुर के विभीन छेत्रो  में जनसंपर्क अभियान चलाकर टीम मूनका केडिया के पक्ष में चैम्बर हित में किए गए कार्यो का ब्यौरा देते हुए समर्थन की अपील की। टीम को व्यापारियों का भरपूर समर्थन मिला रहा है और व्यापारियों ने खुद उनके साथ चलकर अभियान में सहभागिता दर्ज कराकर टीम मूनका को समर्थन का भरोसा दिलाया

सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी विजय आनंद मूनका ने कहा कि इस कार्यकाल के दौरान चैम्बर को मिला नया लुक राष्ट्रीय पलक पर अपनी छाप छोड़ रहा है। व्यापारियों से मिल रहे शुभकामनाओं से  आह्लादित अध्यक्ष पद के प्रत्याशी विजय आनंद मूनका ने कहा कि चुनाव में व्यापारियों के मिल रहे समर्थन से टीम मूनका केडिया अभिभूत है। हमने चैम्बर हित में सकारात्मक कार्य किए है, हम किसी व्यक्तिगत एजेंडे के साथ चुनावी समर में नही है व्यापारियों का हित और उद्योगों का विकास ही हमारा एकमात्र एजेंडा है। हमने पूर्व में जो काम किये है उन कड़ी को आगे बढ़ा कर चैम्बर के इतिहास में विकास की एक लंबी लकीर खिंचने का काम करेंगे। उन्होंने व्यापारियों उद्यमियों से आह्वान किया की एक बार पुनः हमें सेवा का मौका दें, ताकि उन अधूरे कामो को पूरा कर चैम्बर का नाम देश के वाणिज्यिक मानचित्र पर प्रमुखता से दर्ज हो सके।

सिंहभूम चैम्बर में  कार्यकारिणी सदस्य के लिए विगत 7 दसको में संभवता पहली  बार महिला उम्मीदवार सुमन नांगेलिया टीम मूनका केडिया ने अपनी टीम में महिला उम्मीदवार को प्रत्याशी बनाया है। विजय आनंद मूनका ने कहा की महिला सशक्तिकरण का तात्पर्य ऐसी विचारधारा से है जो महिलाओ को आत्मनिर्भर बनाने उन्हें आत्म निर्णय का अधिकार प्रदान करने, समाज में समता आधारित भागीदारी सुनिश्चित करने का समर्थन करती है।

अध्य्क्ष पद के प्रत्याशी विजय आनंद मूनका, मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष ट्रेड एंड कॉमर्स अनिल मोदी, उपाध्यक्ष टैक्स एंड फाइनेंस राजीव अग्रवाल, उपाध्यक्ष इंडस्ट्रीज पुनीत काउंटिया, उपाध्यक्ष पीआरडब्लू अभिषेक अग्रवाल गोल्डी, सचिव ट्रेड एंड कॉमर्स भरत मखानी, सचिव टैक्स एंड फाइनेंस अंशुल रिंगसिया, सचिव इंडस्ट्रीज विनोद शर्मा, सचिव पीआरडब्लू लिप्पू शर्मा, कोषाध्य्क्ष सीए अनिल अग्रवाल (रिंगसिया)।

मोहित मूनका, सन्नी संघी, इंदरजीत सिंह बिंद्रा, दीपक चेतानी, बबलू अग्रवाल मिनी, कौशिक मोदी, प्रदीप गुप्ता, मनीष गोयल, मुकेश मित्तल जुगसलाई, पवन नरेडी, उमेश ख़िरवाल, दिलीप काउंटिया, अजय भालोटिया, अशोक गोयल, रोहित अग्रवाल, आकाश मोदी, शुभम सेन, अमिश अग्रवाल, विष्णु अग्रवाल, अशोक मोदी, सुमन नांगेलिया, प्रीतम जैन, विकाश गढ़वाल, हनु जैन, पीयूष गोयल, अश्विनी अग्रवाल, आशीष रनपारा, रोहित काबरा, ओमप्रकाश अग्रवाल, अभिषेक काबरा।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी