February 24, 2024 10:26 am

जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में श्रीनाथ विश्वविद्यालय,  श्रीनाथ कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन एवं श्रीनाथ पब्लिक स्कूल का संयुक्त रूप से वार्षिक खेलकूद समारोह हुआ सम्पन्न

सोशल संवाद / डेस्क : समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में हेड स्पोर्ट्स अकैडमिक एंड अडवेंचर प्रोग्राम हेमन्त गुप्ता मौजूद रहें।श्री गुप्ता ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ खेलकूद में बढ़ावा देना एक अद्वितीय कार्य है। यही बच्चे आने वाले समय में भारत का गौरव बनेंगें। साथ ही उन्होंने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों का उत्साह वर्धन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ श्रीनाथ पब्लिक स्कूल के बच्चों ने स्पोर्ट्स डांस के साथ किया। इसके बाद श्रीनाथ विश्वविद्यालय और श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एडुकेशन के विद्यार्थियों ने योगा डांस से खिलाड़ियों एवं उपस्थित लोगों के बीच उत्साह का संचार किया इस खेलकूद प्रतियोगिता में होने वाली मुख्य प्रतियोगिताएं  100 मीटर रेस,  800 मीटर  रेस, 400 मीटर रेस,   200 मीटर रेस, ब्लॉक बैलेंसिंग, हैट रेस, अंब्रेला रेस , रिले रेस, ड्रिल,  स्टोन एवं मार्बल, बीन बैग रेस, लॉन्ग जम्प,  हाई जम्प, भाला फेंक,  डिस्कस थ्रो,  सौटपुट  इत्यादि समारोह के मुख्य आकर्षण रहे।

विजेता प्रतिभागियो को मौके पर पुरस्कृत भी किया गया । इस अवसर पर श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एस.एन सिंह ने कहा कि मौसम का साथ नहीं होने के बावजूद विद्यार्थियों और शिक्षक – शिक्षिकाओं के उत्साह में कोई कमी नहीं आई और सब ने पूरे जोश के साथ समारोह को सफल बनाने में अपनी भूमिका अदा की और इनका ये उत्साह दर्शाता है की ये भविष्य में आने वाले हर बाधाओं से दो-दो हाथ करने को बिल्कुल तैयार हैं। साथ ही उन्होंने पूरे कार्यक्रम की सराहना किया।  इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति सुखदेव महतो,  संस्थापक शंभू महतो, प्रबंधन की सदस्या अनीता महतो, मोमिता महतो,  जिला परिवहन पदाधिकारी दिनेश रंजन महतो, डॉ रामाशंकर,   विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ. गोविंद महतो,   श्रीनाथ पब्लिक स्कूल,    श्रीनाथ विश्वविद्यालय एवं श्रीनाथ कॉलेज ऑफ़ एजूकेशन के सहायक प्राध्यापक उपस्थित थे। समारोह के अंत में श्रीनाथ पब्लिक स्कूल के प्रधानाध्यापक श्री संजय सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। जिसके बाद राष्ट्रीय गान से समारोह सम्पन्न हुआ।

Our channels

और पढ़ें