February 24, 2024 6:33 pm

अस्पतालों में नकली दवाईयां करोड़ का घोटाला करने वाली केजरीवाल सरकार की स्वास्थ्य मॉडल का जल्द होगा खुलासा – वीरेन्द्र सचदेवा

सोशल संवाद/दिल्ली(रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ) : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने केजरीवाल सरकार द्वारा नकली दवाईयों के घोटाले में उपराज्यपाल के सी.बी.आई. जांच की अनुमति देने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इस जांच के बाद इस बात का भी खुलासा होगा कि आखिर वह कौन सी कंपनियां हैं जिनके टेंडर्स खत्म हो गये थे लेकिन उन्हें एक्सटेंशन दी गई।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि सीबीआई जांच से इस दवा घोटाले की कई परतें सामने आएंगी। जैसे-अस्पतालों में नकली दवाईयां क्यों दी गई, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों को कितना कमिशन मिला और साथ ही यह कितने करोड़ का घोटाला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने दिल्लीवालों की जान के साथ खेलने की कोशिश की जो कि बहुत ही शर्मनाक कृत्य था।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आखिर कब तक नए-नए बहानों का सहारा लेते रहेंगे क्योंकि उनके द्वारा जितने भी घोटाले किए गए हैं, एक-एक कर उन सभी घोटालों का खुलासा हो रहा है। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले में ईडी से बचने के लिए केजरीवाल ने चुनाव-प्रचार और विपश्यना का बहाना बनाया लेकिन अब दिल्लीवालों की जान के साथ खेलने पर जब सी.बी.आई. सवाल पूछेगी तो उस वक्त केजरीवाल कौन से नए बहाने का सहारा लेंगे।

सचदेवा ने कहा कि स्वास्थ्य मॉडल के नाम पर केजरीवाल सरकार निजी कंपनियों को फायदा पहुंचा रही थी जिसके बदले में अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों को एक बड़ा कीक बैक मिल रहा था। उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में केजरीवाल सरकार की भूमिका और अधिक स्पष्ट करने वाली कि खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री मनीष सिसोदिया एवं वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज की जानकारी में अगस्त 2022 से है पर यह इस पर चुप्पी साधे बैठे रहे। 

Our channels

और पढ़ें