June 22, 2024 10:50 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

चीखता रहा परिवार 8 बार चढ़ाया ट्रैक्टर, क्रूरता से किया कत्ल

sona davi ad june 1

सोशल संवाद/डेस्क :  राजस्थान के भरतपुर में जमीन को लेकर विवाद का खूनी अंजाम हुआ। बयाना में एक शख्स की ट्रैक्टर से कुचलकर क्रूरता से हत्या कर दी गई। जमीन पर पड़े शख्स पर एक दो बार नहीं बल्कि 8 बार ट्रैक्टर चढ़ाया गया। इस दौरान परिवार के लोग चीखते रहे तो गांव के दूसरे लोग वीडियो बनाते रहे। वारदात के बाद से गांव में तनाव है तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

सदर थाना के एसएचओ जयप्रकाश परमार ने बताया कि अड्डा गांव के बहादुर गुर्जर और अतर सिंह गुर्जर के बीच पिछले लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर बुधवार सुबह करीब 8 बजे दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करने के साथ ही पथराव कर दिया। इसमें दोनों पक्षों की महिलाएं भी शामिल थी।

झगड़े के दौरान निरपत गुर्जर (35) पुत्र अतर सिंह जमीन पर गिर गया। तभी बहादुर पक्ष के एक युवक ने निरपत के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। रोकने के बावजूद आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर नहीं रुका और जमीन पर गिरे निरपत के ऊपर 8 बार ट्रैक्टर का पहिया चढ़ा दिया। ट्रैक्टर से कुचलने से निरपत की मौके पर ही मौत हो गई। मर्डर के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। एसएचओ ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। मृतक निरपत गुर्जर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बयाना सीएचसी भेजा गया है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी