February 23, 2024 4:41 am

WhatsApp में जल्द आ रहा है ये शानदार फीचर, वीडियो कॉल में म्यूजिक कर सकते हैं शेयर

सोशल संवाद/डेस्क : इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा हो गया है. चाहे फैमिली हो या ऑफिस का कामकाज, यह हर जगह संपर्क का आसान जरिया बन चुका है. यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए मेटा (Meta) के स्वामित्व वाला वॉट्सऐप अपने प्लेटफॉर्म पर नए बदलाव करती रहती है. इसी क्रम में वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए फीचर पर काम कर रहा है. यह यूजर्स को वीडियो कॉल के दौरान म्यूजिक ऑडियो शेयर करने की अनुमति देगा.

वॉट्सऐप के फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डब्ल्यूएबीटाइंफो (WABetaInfo) की रिपोर्ट के मुताबिक, आईओएस और एंड्रायड दोनों पर यह सुविधा विकसित की जा रही है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, यह सुविधा यूजर्स को वीडियो कॉल के दौरान एक साथ वीडियो और म्यूजिक ऑडियो सुनने की अनुमति देकर मल्टीमीडिया सहयोग को बढ़ाएगी.

इस बीच, वॉट्सऐप कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया ‘मैनेज इमोजी रिप्लेसमेंट’ फीचर ला रहा है, जो माइक्रोसॉफ्ट स्टोर से विंडोज 2.2350.3.0 अपडेट के लिए नवीनतम वॉट्सऐप बीटा इंस्टॉल करते हैं. यह नया अपडेट यूजर्स को इस टेक्स्ट-टू-इमोजी रिप्लेसमेंट विकल्प को डिसेबल करने देता है, जिससे यूजर्स को अपने मैसेजिंग एक्सपीरियंस पर ज्यादा कंट्रोल मिलता है.

Our channels

और पढ़ें