July 18, 2024 10:22 am
Search
Close this search box.

तुलसी भवन में बुकअस का तीन दिवसीय प्रदर्शनी का हुआ शुभारम्भ

सोशल संवाद/जमशेदपुर : बुकअस जमशेदपुर द्वारा तुलसी भवन में 12 से 14 अप्रैल 2024 तक चलने वाला तीन दिवसीय प्रदर्शनी का शुक्रवार को शुभारम्भ किया गया , जिसका उद्घाटन शहर के वरिष्ठ समाजसेवी अमर प्रीत सिंह काले एवम महिला समाज सेविका पूर्वी घोष ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया । इस मौके पर बुकअस के संचालक ईशा सिंह एवम सात्विक तिवारी ने बताया कि हमलोग पिछले 3 वर्षों से इस तरह का प्रदर्शनी लगाने का काम कर रहे हैं , जिसमें 35 से 40 संख्या में स्टॉल लगाया गया है जो एक ही छत के नीचे सैकड़ों तरह के सामान उचित मूल्य पर उपलब्ध रहेंगे ।

उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शनी एक तरह से एक्सप्लोर,एकस्ट्रिम एक्जबिशन है जिनमें  मुख्य रूप से विभिन्न तरह के कपड़े , ज्वेलरी, पूजा सामग्री, फूड प्रोडक्ट, लस्सी, सजाबट के सामान , पेंटिग्स , रेडीमेड आईटम आदि सभी सामाने घरेलू महिला द्वारा निर्मित प्रोडक्ट्स हैं । उक्त प्रदर्शनी सुबह दस बजे से रात साढ़े आठ बजे तक ग्राहकों के लिए खुला रहेगा। इस प्रदर्शनी में कई एनजीओ से जुड़े ‌महिलाएं भी हस्त निर्मित बस्तुएं की प्रदर्शनी लगायी हैं। संचालिका ईशा सिंह तिवारी ने बताया कि प्रदर्शनी लगाने का मुख्य उद्देश्य घरेलू महिलाओं के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करना और उन्हें स्वावलंबी बनाना है । उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शनी में सहयोगी के  रूप में दिलीप चौधरी, प्रसेनजीत तिवारी, अनुज, निर्मल तिवारी, अदित्या , संदीप, अमृता आदि की सार्थक भूमिका रही है ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी