March 4, 2024 4:24 pm

जिसे बोला ‘बेचारा…’ दुशमन की बेटी को दुआएं देने पहुंचीं कंगना रनौत

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : बॉलीवुड स्टार आमिर खान पिछले कुछ दिनों से बेटी आयरा की शादी में व्यस्त थे. आमिर खान ने धूम-धाम से अपनी बेटी की शादी की. शादी के कार्यक्रम उदयपुर में 6 से 10 जनवरी तक चले. इससे पहले आयरा और नुपुर ने 3 जनवरी को अपनी शादी पंजीकृत कराई थी.

उदयपुर से आने के बाद 13 जनवरी यानी कल ही आमिर खान ने बेटी आयरा और दामाद नुपुर शिखरे का वेडिंग रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड से लेकर बिजनेस वर्ल्ड तक के कई दिग्गजों ने शिरकत की. आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा की शादी के रिसेप्शन का न्योता बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत को भी भेजा था. खास बात तो ये है कि कंगना इस रिसेप्शन में शामिल भी हुईं.

कंगना ने आयरा के वेडिंग रिसेप्शन में एक बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था, जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही थीं. इस दौरान उन्होंने मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ पोज भी दिए. लेकिन, कंगना का यूं आमिर खान की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में जाना कुछ लोगों को समझ नहीं आया. क्योंकि अभिनेत्री ने एक बार खुद आमिर खान को “बेचारा” कहा था.

आमिर को बेचारा कहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत उनकी बेटी आयरा खान और दामाद नुपुर शिखरे की शादी के रिसेप्शन में पहुंची. कंगना ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्टार और उनके परिवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में वह आयरा और आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ पोज देती नजर आईं. उसी फ्रेम में आमिर पैपराजी को पोज देते भी नजर आए.

Our channels

और पढ़ें