April 17, 2024 5:56 pm
Srinath University Adv (1)

गाजीपुर उत्तर प्रदेश में दर्दनाक हादसा यात्रियों से भरी बस के ऊपर गिरा हाईटेंशन तार 4 की मौत बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क: गाजीपुर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सोमवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. यात्रियों से भरी बस के ऊपर हाईटेंशन की तार गिरने से आग लग गई. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक 4 लोगों की खबर है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि बस मे सवार कई लोगों की मौत हो सकती है. पूरी घटना मरदह थाना क्षेत्र के महाहर धाम के पास की है.

इस मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है और अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और राहत कार्य शुरू करने के निर्देश दिए गए. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक बस में बाराती हुए थे. हालांकि, यह बस कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी,. अभी एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक बच्चे को बचाया जा सका है. बच्चे की मां के मुताबिक मऊ के खिरिया से दुल्हन पक्ष को लेकर जा रही थी बस. कहा जा रहा है कि अभी तक 4-5 लोगों के मौत की खबर है. यह भी बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 लोग शामिल थे. DIG वाराणसी ओपी सिंह ने बताया कि 4-5 लोगों के हताहत होने की सूचना है. अभी अधिकारी मौके पर हैं और राहत बचाव कार्य जारी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बस में करीब 50 लोग सवार थे. सभी दुल्हन पक्ष की तरफ से थे जो शादी के लिए जा रहे थे. कहा यह भी जा रहा है कि दुल्हन भी उसी बस में थी. सूत्रों के मुताबिक मऊ जिले के थाना रानीपुर के खिरिया गांव के नंदू पासवान अपनी बेटी की मंदिर से शादी के लिए घर वाले और गांव वालों को लेकर जा रहे थे.

बस के बिजली की हाई टेंशन तार के संपर्क में आने से दुर्घटना होने पर शादी की खुशियां गम में बदल गई. कहा जा रहा है कि इस हादसे में डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग हताहत होने की सूचना मिल रही है.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी