July 17, 2024 4:30 pm
Search
Close this search box.

वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली के प्रमुख 14 स्थानों पर पानी की किल्लत को लेकर भाजपा ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ किया मटका फोड़ विरोध प्रदर्शन

सोशल संवाद/दिल्ली(रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ) : दिल्ली में केजरीवाल सरकार की लापरवाही के कारण लगातार हो रही पानी की किल्लत को लेकर आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में भाजपा सांसदों, विधायकों, निगम पार्षदों एवं प्रदेश, जिला एवं मंडल के पदाधिकारियों ने दिल्ली के प्रमुख 14 स्थानों पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ मटका फोड़ विरोध प्रदर्शन किया।

जनता की आवाज बनकर सड़कों पर उतरे दिल्ली भाजपा के नेताओं ने आम आदमी पार्टी की ओर से पानी को लेकर की जा रही गंदी राजनीति का पर्दाफाश किया और कुव्यवस्था एवं टैंकर माफियाओं के साथ मिलकर दिल्ली को बूंद बूंद के लिए तरसाने वाली जल मंत्री सुश्री आतिशी से इस्तीफे की मांग की।

सांसद श्री मनोज तिवारी, श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी, श्रीमती कमलजीत सहरावत, श्री योगेंद्र चंदोलिया और सुश्री बांसुरी स्वराज आदि ने अलग-अलग स्थानों पर आयोजित मटका फोड़ विरोध प्रदर्शन को संबोधित कर आम आदमी पार्टी द्वारा पानी की कालाबाजारी का पर्दाफाश किया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सचदेवा ने लक्ष्मी नगर चौक पर विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि हम हमेशा से कहते रहे हैं कि दिल्ली के अंदर पानी की कमी कोई प्राकृतिक कारण से नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार की कुव्यवस्था और लापरवाही का नतीजा है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती लता गुप्ता, जिला अध्यक्ष श्री संजय गोयल विधायक श्री ओ पी शर्मा, श्री अभय वर्मा एवं श्री अनिल वाजपेयी, प्रदेश मंत्री श्रीमती सारिका जैन सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि जलबोर्ड में जब स्वयं अरविंद केजरीवाल चेयरमैन रहे तब से ही जलबोर्ड को लूटने और पानी की चोरी का खेल शुरु हुआ जो अब तक चल रहा है क्योंकि उनके कार्यकाल से कोई हिसाब किताब जल बोर्ड के पास नहीं है। 600 करोड़ रुपये के लाभ से लेकर जलबोर्ड को 73000 करोड़ रुपये के घाटे तक लाने के जिम्मेदार सिर्फ अरविंद केजरीवाल हैं।

श्री सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल, भावना गौड़, दिनेश मोहंगिया सहित अन्य विधायक एवं पदाधिकारी टैंकर माफियाओं के साथ मिलकर दिल्ली में पानी सप्लाई को एक गौरख धंधा बना दिया है। उन्होंने कहा कि इनका हरियाणा सरकार पर आरोप बिल्कुल निराधार है क्योंकि आज अगर दिल्ली के अंदर टैंकर माफियाओं की चोरी रुक जाए और लिकेज को सुधार ली जाए तो दिल्ली के सभी लोगों को पानी मिलने लगेगा।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के राजेन्द्र नगर से विधायक दुर्गेश पाठक के क्षेत्र में तो अब 35000 रुपये लेकर पानी का प्राइवेट कनेक्शन देने के समाचार सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अगर जनता आज पानी को लेकर त्राहिमाम कर रही है तो सिर्फ इनके निकम्मेपन का नतीजा है।

दुर्गापुरी चौक, उत्तर पूर्वी दिल्ली पर आयोजित विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए सांसद श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल एक ऐसी सरकार चला रहे हैं जहां सिर्फ भ्रष्टाचार का जन्म होता है। यह कमाल की बात है कि जब अरविंद केजरीवाल जेल के अंदर थे तो दिल्लीवालों के लिए पानी और बिजली की बाते करते थे लेकिन जब जेल से बाहर आए तो उन्होंने ना ही पानी की व्यवस्था की और ना ही बिजली की और आज उसका ही खामियाजा दिल्ली की जनता भुगत रही हैं। इस मौके पर विधायक श्री जितेन्द्र महाजन एवं जिला अध्यक्ष श्री मनोज त्यागी सहित अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

संगम विहार में आयोजित विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए दक्षिणी दिल्ली से सांसद श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में जलबोर्ड केजरीवाल सरकार का हमेशा से सबसे बड़ा भ्रष्टाचार का अड्डा है लेकिन जब भी इस मुद्दे को विधानसभा में भाजपा विधायक उठाते थे, उन्हें बाहर कर दिया जा रहा था लेकिन अब धीरे-धीरे इस भ्रष्टाचार से पर्दा उठ रहा है और दिल्ली की जनता के सामने सच्चाई सामने आ रही है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष श्री राजकुमार चोटेला, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमति योगिता सिंह, पूर्व विधायक डा. एस.सी. वत्स एवं श्री विजय जौली आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

श्रीमति कमलजीत सहरावत ने नजफगढ़ स्थिति पानी के टंकी के पास आयोजित विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि आज दिल्ली के अंदर जलसंकट केजरीवाल की लापरवाही का सबूत बन चुका है और हमने आज सुबह पर्दाफाश किया की लीकेज पानी सप्लाई का मुख्य कारण है और द्वारका जलबोर्ड के अधिकारियों को बुलाकर पानी की लिकेज को दिखाया। उन्होंने कहा कि पानी वेस्ट करके दिल्ली जल बोर्ड दिल्ली की जनता के साथ पाप कर रही है और इसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस मौके पर जिला अध्यक्ष श्री रमेश शोखंदा, श्री संजय राय सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

श्री योगेन्द्र चंदोलिया ने आज जहांगीरपुरी में आयोजित विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के अंदर लगातार पानी की चोरी हो रही है और उस पर लगाम लगाने की जगह आम आदमी पार्टी के नेता सिर्फ हरियाणा सरकार पर आरोप लगा रही है जबकि कल हमने खुद मुनक नहर पर जाकर दिल्लीवालों को वीडियों के माध्यम से दिखाया था कि हरियाणा सरकार जरुरत से ज्यादा पानी दिल्ली को पानी सप्लाई कर रही है। इस मौके पर भाजपा नेता श्री सत्यनारायण गौतम, श्री अशोक गोयल, श्री योगेश अत्रेय एवं श्री दीपक चौधरी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

सुश्री बांसुरी स्वराज ने आज आर.के. पुरम स्थिति दिल्ली जलबोर्ड कार्यालय के सामने आयोजित विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में पानी की कमी प्राकृतिक संकट नहीं बल्कि यह बनावटी संकट है जो आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा बनाया गया है। एक दशक के शासन काल में भी आम आदमी पार्टी ने जलबोर्ड के इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए कोई काम नहीं किया जिसके कारण 54 फीसदी वेस्ट या चोरी होता है। इस मौके पर पूर्व विधायक श्री अनिल शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

चांदनी चौक जिला भाजपा द्वारा सदर थाना रोड़ पर आयोजित प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेश मीडिया प्रमुख श्री प्रवीण शंकर कपूर ने जिला भाजपा नेताओं श्री अमित गुप्ता, श्री कुलदीप सिंह, श्री जयप्रकाश, श्री सुमन कुमार गुप्ता, श्री मनोज जिंदल, श्रीमति रेनू अग्रवाल, श्री सुशील कुमार, श्री कमल बागड़ी, श्री प्रवीण जैन, श्रीमति लता सोढी एवं श्री राजा खारी की उपस्थित में किया। इस अवसर पर श्री प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार में शराब घोटाले की खूब चर्चा होती है पर सच यह है की दिल्ली जल बोर्ड को गत 10 साल में मिले 73 हजार के लोन एवं ग्रांट का गबन कर केजरीवाल सरकार ने अब तक का सबसे बड़ा घोटाला किया है क्योंकि सरकार के पास जल बोर्ड का कोई हिसाब किताब नहीं है।

पटेल नगर थाने के पास आयोजित विरोध प्रदर्शन में राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह, प्रदेश मंत्री श्री हरिश खुराना, प्रवक्ता श्री वीरेन्द्र बब्बर, जिलाध्यक्ष श्री सुनील कक्कड़ आदि ने दिल्ली की भ्रष्ट केजरीवाल सरकार की कमी और पानी की हो रही समस्या के मूल कारण से सभी को अवगत कराया।

बुराड़ी में आयोजित विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए विधायक श्री अजय महावर ने कहा कि केजरीवाल सरकार एक भ्रष्ट सरकार है और मैं सुश्री आतिशी को जल स्थिती पर विधानसभा में बहस की चुनौती देता हूँ। इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय मंत्री श्री बृजेश राय, जिलाध्यक्ष श्रीमति पूनम चौहान आदि मौजूद थे।

मयूर विहार फेज-2 स्थित दिल्ली जलबोर्ड कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष श्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार पानी के मुद्दे को लेकर बेनकाब हो चुकी है और अब उसके पास दिल्ली की जनता को जवाब देने के लिए कुछ नही बचा है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष श्री विजेन्द्र धामा, निगम पार्षद संजीव सिंह, ब्रम्ह सिंह, रवि नेगी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विनय रावत ने आज नांगलोई में आयोजित विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया और दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोली। इस मौके पर जिला अध्यक्ष श्री रामसिया शरण सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

प्रदेश उपाध्यक्ष श्री गजेन्द्र यादव ने आज छतरपुर में आयोजित विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया और कहा की दिल्ली में पानी की लगातार हो रही किल्लतों का मूल कारण भ्रष्टाचार है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष श्री रणवीर तंवर सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सुनीता कांगड़ा ने कार्यवाहक अध्यक्ष श्री चन्द्रपाल बख्शी के साथ सुभाष नगर चौक के पास आयोजित विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया और कहा कि दिल्ली में एक भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार दिल्ली को पानी के लिए तड़पा रही है।

प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री सतीश गर्ग ने अशोक विहार में आयोजित मटका फोड़ विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया और कहा कि दिल्ली में जब हर साल पानी की किल्लत होती है तो केजरीवाल सरकार जो पिछले एक दशक से सत्ता में है, उसने इसका कोई इंतजाम क्यों नहीं किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र गोयल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी