February 23, 2024 5:59 am

डंकी में विकी कौशल की पिटाई….शाहरुख बोले- उसे कटरीना से शादी का पछतावा

सोशल संवाद/डेस्क : डंकी की रिलीज के पहले शाहरुख खान, तापसी पन्नू और राजकुमार हिरानी ने फिल्म से जुड़ी कुछ मजेदार बातें बताईं। डंकी डायरीज टाइटल का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। शाहरुख ने विकी कौशल की काफी तारीफ की और मजाक में कहा कि दोनों में इतना प्यार है कि विकी उनसे शादी करना चाहते थे। वहीं राजकुमार हिरानी ने बताया कि फिल्म के एक्शन डायरेक्टर विकी के पिताजी शाम कौशल हैं। बेटे के साथ एक्शन सीन के वक्त वे थोड़े नर्वस थे। 

शाहरुख खान डंकी डायरीज की शुरुआत में राजकुमार हिरानी से कहते हैं कि कहानी बता दीजिए। इस पर राजू बोलते हैं कि कहानी बता दी तो लोग देखने नहीं आएंगे। शाहरुख याद करते हैं कि जलंधर के आसपास एक घर देखकर कहानी का आइडिया आया था। वहां कई लोगों के घर हैं जिनके मकान की छत पर एरोप्लेन बना है। वहां जिन घरों के बच्चे विदेश पहुंच गया तो वे लोग छतों पर एरोप्लेन बनवाते हैं। शाहरुख ने बताया कि फिल्म में कुछ असली घटनाएं डाली गई हैं। 

शाहरुख खान ने विकी की तारीफ की और कहा कि वे दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। वह बोले कि विकी कौशल को उनसे इतना ज्यादा प्यार हो गया कि कटरीना से शादी करके पछता रहे हैं। शाहरुख ने मजाक में कहा, एक-दो बार तो उसने फोन भी किया कि कटरीना से जल्दी शादी कर ली। अगर नहीं को होती तो मैं आपसे शादी कर लेता।

विकी कौशल ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि शाहरुख फिल्म के सीन अच्छा करने के लिए को-स्टार्स की बहुत मदद करते हैं। डंकी के एक्शन डायरेक्टर विकी कौशल के पिता शाम कौशल हैं। राजू ने बताया कि शाम थोड़े परेशान थे कि बेटे के साथ एक्शन सीन है। शाहरुख ने बताया कि राजू हिरानी ने शाम कौशल के गुंडों से ही विकी को पिटवाकर बदला लिया उनसे।

Our channels

और पढ़ें