July 18, 2024 5:03 am
Search
Close this search box.

मौसम ने ली करवट, बादल एवं बूंदाबांदी से लोगों को मिला राहत

सोशल संवाद/जमशेदपुर : कोल्हान समेत झारखंड में शुक्रवार को मौसम ने करवट ली. जहां सुबह से आसमान में बादल छाये रहे. दोपहर 12 बजे के बाद जमशेदपुर व आसपास के क्षेत्रों में धूप छाव की स्थिति बनी रही. बादल छाये रहने से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली. जमशेदपुर व आसपास के क्षेत्रों में सुबह बूंदाबांदी भी हुई. शुक्रवार को चतरा और लातेहार को छोड़ शेष जिलों में व्रजपात के साथ बारिश की संभावना है. इसे लेकर राज्य में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इस दौरान शुक्रवार को 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेगा.

1 जून से कैसा रहेगा आपके शहर का मौसम – मौसम वैज्ञानिक के अनुसार 1 जून से 4 जून वज्रपात के साथ बारिश की संभावना है. इस दौरान शनिवार को राज्य के गढ़वा और पलामू को छोड़ शेष जिलों में बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. 1 और 2 जून को रांची, बोकारो, गुमला, हजारीबाग, खूंटी, रामगढ़, देवघर, धनबाद, दुमका, गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़, साहेबगंज, पूर्वी सिंहभूम, सिमडेगा और सरायकेला-खरसावां में बारिश की संभावना है. इस दौरान हवा की गति 40-50 किमी प्रति घंटे रहने की संभावना है. वहीं 3 और 4 जून को उत्तर-पूर्वी यानी देवघर, धनबाद, दुमका, गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़ और साहेबगंज में वज्रपात की संभावना है.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी