April 24, 2024 10:58 am
Srinath University Adv (1)

युवा मोर्चा करेगी 25 फरवरी से पांच मार्च तक युवा चौपाल का आयोजन

Xavier Public School april

सोशल संवाद /डेस्क : भारतीय जनता पार्टी आगामी मिशन 2024 लोकसभा चुनाव को दृष्टिकोण रखते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने के लिए बूथ कनेक्ट युवा चौपाल कार्यक्रम के तहत नव मतदाताओं को जागृत करेंगे। इसकी तैयारी को लेकर युवा मोर्चा जमशेदपुर  जिला अध्यक्ष अमित अग्रवाल के नेतृत्व में युवा चौपाल यूथ कनेक्ट आशीष किशोर संघ में कार्यशाला संपन्न हुई। कार्यशाला को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा युवाओं की ताकत को बढ़ाने के लिए 25 फरवरी से 5 मार्च तक जिले के सभी 28 मंडलों के 1277 मतदान केंद्रों पर बूथ युवा कनेक्ट युवा चौपाल कार्यक्रम आयोजित कर जिले में 25 हजार युवाओं को बूथ केंद्रों पर युवा चौपाल के माध्यम से जोड़ेगा।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा के प्रभारी श्री बबुआ सिंह ने कहा युवा मोर्चा जो भी जिम्मेदारी दी जाती हैं उसे हंड्रेड परसेंट निभाती है पिछले नवमतदाता कार्यक्रम की चर्चा पूरे झारखंड में हुई।मुझे आशा है कि युवा मोर्चा इस बार युवा चौपाल कार्यक्रम की चर्चा पूरे भारत वर्ष में होंगी। प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अपने 10 वर्ष पूरे कर रही है। इस

अवसर पर भाजयुमो प्रदेश के युवाओं को भाजपा से जोड़ने के लिए युवा चौपाल यूथ कनेक्ट कार्यक्रम कर नव मतदाताओं को जोड़ने जा रही है।आदिवासियों के कल्याण के लिए केंद्र में अलग मंत्रालय बनाया, आदिवासी मुख्यमंत्री बनाए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए आदिवासी महिला को भारत का राष्ट्रपति बनाया। जबकि सोरेन परिवार ने आदिवासियों को लूट कर अपना घर भरा है। ऐसे भ्रष्टाचारियों का आज के भारत में कोई स्थान नहीं है। 28 मंडलों में भव्य रूप से युवा चौपाल करना है तीसरी बार प्रधान मंत्री मोदी जी को बनना हैं झारखंड के 14 लोक सभा सीट जितना है कार्य क्रम का सफल संचालन अभिमन्यु सिंह चौहान ने किया साथ ही साथ धन्यवाद ज्ञापन चंदन चौबे ने किया।

आज के इस कार्यक्रम मुख्य रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा प्रभारी बबुआ सिंह,  जिला महामंत्री राकेश सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत कुमार,अनुराग जैसवाल,अमिताभ सेनापति,तन्मय झा,परदिप मुखर्जी, जिला महामंत्री अभिमन्यु सिंह चौहान,चंदन चौबे, सुमित श्रीवास्तव,शशांक शेखर,नारायण महतो ,शशि यादव,गणेश सरदार,  विकास सिंह,अमित सिंह,अभिषेक श्रीवास्तव, नीरज मिश्रा,  विशु सिंह,मुकेश सिंह,भीम दास ,मुकेश कुमार,महावीर, राहुल तिवारी,राहुल कुमार,दिवपाल विश्वास,इंदरजीत सिंह,मनीष पांडे,कंचन दत्ता,उमेश साव,रविजेंत सिंह, अंसूल कुमार,जादुपति गोप,सुशील पांडे मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी