May 20, 2024 2:15 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

गोलमुरी नियोजनालय में 28 दिसम्बर को एक दिवसीय कौशल मेला का आयोजन, 03 माह के प्रशिक्षण अवधि में रहना, खाना, किताबें एवं यूनिफार्म निःशुल्क

Xavier Public School april

पूर्वी सिंहभूम जिलान्तर्गत अवस्थित आवासीय एवं गैर आवासीय कौशल प्रशिक्षण केन्द्रों में जिले एवं राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवक- युवतियों के लिए 03 माह का निःशुल्क कौशल विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गोलमुरी, जमशेदपुर कार्यालय परिसर में दिनांक 28 दिसम्बर 2022 (बुधवार) को पूर्वाहन 10.00 बजे लेकर अपराहन् 04.00 बजे तक एक दिवसीय कौशल मेला का आयोजन किया जा रहा है जिसमें अभिरूची के अनुरूप ट्रेड का चयन कर निःशुल्क प्रशिक्षण प्राप्त कर सकते हैं।

निःशुल्क कौशल विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आवेदकों की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष की हो उनके लिए अलग-अलग ट्रेडों में 03 माह का निःशुल्क कौशल विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाया जा रहा है। प्रशिक्षण अवधि में रहना, खाना, किताबें तथा यूनिफार्म की सुविधा भी निःशुल्क है। प्रशिक्षण के उपरान्त आप रोजगार / स्वरोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी