October 22, 2024 9:59 am

शाहरुख खान अब Aryan Khan के बाद बेटी सुहाना के साथ करेंगे स्क्रीन स्पेस शेयर

सोशल संवाद/डेस्क : बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान के लिए साल 2023 मील का पत्थर साबित हुआ। इस साल शाह रुख ने बैक टू बैक ‘पठान’ और ‘जवान’ के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। शाह रुख खान के अलावा इस साल उनकी बेटी सुहाना खान भी जल्द ही ‘द आर्चीज’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

ये सीरीज अब तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान के हाथ एक और बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट लग गया है, जिसमें वह किसी और के साथ नहीं, बल्कि अपने पिता शाहरुख खान के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुईं नजर आएंगी।

शाह रुख खान बेटे आर्यन संग उनके क्लोदिंग ब्रांड के लिए एड शूट में पहले ही नजर आ चुके हैं। पिता-बेटे की इस जोड़ी को फैंस ने बहुत ही पसंद किया था। अब एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान के बाद बॉलीवुड के बादशाह बेटी सुहाना संग स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि फिल्म एक्शन थ्रिलर से भरपूर होगी, जोकि एक पिता और बेटी की कहानी पर आधारित है। आपको बता दें कि ये पहली बार होगा जब बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर पिता-बेटी की जोड़ी फैंस को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाह रुख खान और सुहाना खान स्टारर फिल्म का टाइटल ‘किंग’ है। हालांकि, शाह रुख खान और सिद्धार्थ आनंद की तरफ से इस फिल्म पर कोई भी आधिकारिक जानकारी अब तक शेयर नहीं की गयी है। आपको बता दें कि शाह रुख खान ने सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पठान’ के साथ चार साल बाद स्क्रीन पर जोरदार कमबैक किया था।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी