September 20, 2024 5:21 pm

सांसद विद्युत महतो ने जो हैट्रिक रूप में तीसरी बार विजय दर्ज की वह पूरे जमशेदपुर की गौरव पूर्ण जीत है – काले

सोशल संवाद/डेस्क : जमशेदपुर संसदीय सीट पर देश के एक श्रेष्ठ सांसद विद्युत महतो ने जो हैट्रिक रूप में तीसरी बार विजय दर्ज की वह पूरे जमशेदपुर की गौरव पूर्ण जीत है. मैंने पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में अपने फ़र्ज़ को अदा किया और पूरी तन्मयता से वरिष्ठ नेताओं द्वारा सौंपी गयी जिम्मेवारियों का निर्वहन किया । मैंने अपना पूरा जीवन पार्टी को समर्पित किया है और भविष्य में भी एक कार्यकर्ता के रूप में कार्य करता रहूँगा।

सांसद विद्युत जी एक नेक दिल इंसान हैं और मुझे उम्मीद है कि अपने तीसरे कार्यकाल में वह शहरवासियों , सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं समेत पूरे जिले के हित में लोगों की अपेक्षाओं और आवश्यकतों के पैमाने पर कार्य करते रहेंगे। बीजेपी के नेतृत्व में एक शानदार सरकार बनेगी जिस पर हम सबको नाज होगा.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी