September 17, 2024 1:38 am

कान्वाई चालक नेताओं का करेंगे पुतला दहन 

कान्वाई चालक नेताओं का करेंगे पुतला दहन

सोशल संवाद / जमशेदपुर : न्यूनतम मजदूरी, बोनस, ओवरटाइम, ड्राइवर का इंश्योरेंस आदि मांगों को लेकर एक मार्च से आंदोलन कर रहे कान्वाई चालक अब जिला प्रशासन, प्रबंधन व राजनीतिक दल के नेताओं का सामूहिक पुतला दहन करने का निर्णय लिया है। गुरूवार को कमिंस यार्ड में धरना स्थल पर हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में ज्ञानसागर प्रसाद, बिनोद सिंह, हरिशंकर प्रसाद, गोविंद सिंह, वीरेंद्र राय, त्रिलोचन सिंह, वीरेंद्र पाठक, विवेक कुमार, जुगल प्रसाद, रामचंद्र राव, अंगद ओझा, उमेश प्रसाद, जयप्रकाश सिंह आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े : महिलाओं के हक और हिस्सेदारी के लिए महिला कांग्रेस शुरू करेगी देशव्यापी आंदोलन

बिनोद व ज्ञानसागर पर मानहानि का दर्ज कराएंगे केस : जय नारायण

आल इंडिया कान्वाई वर्कर्स यूनियन की एक बैठक गुरुवार को यूनियन कार्यालय में महामंत्री जय नारायण सिंह की अध्यक्षता में हुई जिसमें तथाकथित यूनियन के विरोधी नेताओं पर मानहानि का मुकदमा दायर करने का निर्णय लिया गया। कहा गया कि ज्ञानसागर प्रसाद व बिनोद कुमार सिंह के द्वारा रिप्लेसमेंट मामले में पैसे का लेनदेन का आरोप बेबुनियाद है। यह यूनियन नेताओं की छवि बिगाडऩे का एक षडय़ंत्र है। ऐसे में वैसे नेताओं पर मानहानि का मुकदमा दायर होगा तथा शहर के तमाम अधिकारी को उनके कारनामें सकी जानकारी देंगे ताकि उन पर कानूनी कार्रवाई हो सके। इस बैठक में काफी संख्या में चालक उपस्थित हुए।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी