September 17, 2024 2:01 am

आशा द्वार फाउंडेशन द्वारा जोड़ा बस स्टैंड पर कारगिल विजय दिवस मनाया गया

आशा द्वार फाउंडेशन द्वारा जोड़ा बस स्टैंड पर कारगिल विजय दिवस मनाया

सोशल संवाद / डेस्क ( रिपोर्ट -संजय सिन्हा ): आज जोड़ा बस स्टैंड पर आशा द्वार फाउंडेशन द्वारा कारगिल विजय दिवस का भावपूर्ण स्मरण किया गया। इस कार्यक्रम में कारगिल युद्ध के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले सैनिकों की बहादुरी और बलिदान को सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े : कारगिल विजय दिवस रजत जयंती :527 शहीदों को अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद जमशेदपुर ने किया नमन

आशा द्वार फाउंडेशन ने एक मार्मिक समारोह भी आयोजित किया, जिसमें उपस्थित लोगों ने प्रतीकात्मक रूप से ईश्वर से विदा ली और शहीद हुए वीरों की आत्मा को श्रद्धांजलि दी। इस कार्यक्रम में भाषण, प्रार्थना और मौन के क्षण शामिल थे, जिससे देश के लिए वीरतापूर्वक लड़ने वाले शहीदों के प्रति सम्मान और याद का एक गंभीर माहौल बना।

इस सभा ने देश की स्वतंत्रता और सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वालों की विरासत का सम्मान करने के महत्व की याद दिलाई। इस अवसर पर कुछ बुद्धिमान व्यक्ति उपस्थिति थे।

उपस्थित व्यक्तियों के नाम -रंजीत महाकुड़, विश्व हिंदू परिषद जोड़ा मंडल के अध्यक्ष अग्नू महंत, क्योंझर सांसद प्रतिनिधि जोड़ा ब्लॉक ,रश्मी राठी महाकुड़ ,जोडा आईसीआईसीआई बैंक प्रबंधक, गणेश्वर पात्रा, पत्रकार बिजय महाकुड़

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी