September 20, 2024 5:27 pm

श्रीवारी सेवा दल ने एबीएस राम मंदिर, बिष्टुपुर में श्रीचक्र अभिषेकम का आयोजन किया

श्रीवारी सेवा दल ने एबीएस राम मंदिर, बिष्टुपुर में श्रीचक्र अभिषेकम

सोशल संवाद / जमशेदपुर : झारखंड श्रीवारी सेवा दल, जमशेदपुर ने एबीएस राम मंदिर, बिष्टुपुर में सफलतापूर्वक श्रीचक्र अभिषेकम का आयोजन किया। इस आयोजन में लगभग 300 सदस्यों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया, जिससे यह एक महत्वपूर्ण आध्यात्मिक अवसर बन गया। यह पहली बार है जब श्रीवारी सेवा दल ने इस प्रकार के आयोजन का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में भाग लेने वालों में मिस प्लैनेट इंटरनेशनल विजेता, दिव्या राव विशेष रूप से उपस्थित थीं, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

यह भी पढ़े : टाटा पिगमेंट में 17.64 प्रतिशत बोनस, कर्मचारियों को मिलेंगे अधिकतम 71,118 रुपये और न्यूनतम 54,247 रुपये बोनस राशि

सेवा दल के कई प्रमुख सदस्य, जिनमें ए. वेंकट अप्पा राव, जी. गोपाल कृष्ण, के. साईराम, के. सुगुना, पी. शिव शंकर, और पी. हेमा शामिल थे, ने सक्रिय रूप से भाग लिया और इस आयोजन को सफल बनाने में योगदान दिया।

जमशेदपुर तेलुगू ब्राह्मण संगम ने भी इस शुभ समारोह को सफलतापूर्वक संपन्न करने में अपना समर्थन दिया। यह आयोजन श्रीवारी सेवा दल की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जिसने जमशेदपुर में भक्तों को एकजुट किया और आध्यात्मिक समुदाय को मजबूत किया।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी