October 16, 2024 4:09 pm

जेवियर पब्लिक स्कूल (डोरकासाई) में चलाया स्वच्छता अभियान

जेवियर पब्लिक स्कूल (डोरकासाई) में चलाया स्वच्छता अभियान

सोशल संवाद / डेस्क : मंगलवार (01.10.2024) को डोरकासाई के जेवियर पब्लिक स्कूल में स्वच्छ भारत दिवस कार्यक्रम के तहत स्वच्छता अभियान चलाया गया। विद्यालय के प्रिंसिपल राजीव रंजन के नेतृत्व में स्टॉफ सदस्यों व विद्यार्थियों ने विद्यालय परिसर की सफाई की। विद्यार्थियों ने प्लास्टिक से संबंधित चीजों व कचरे अलग अलग इक्कट्ठा किया। तत्पश्चात विद्यालय में पौधारोपण किया गया।

यह भी पढ़े : श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन में राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत स्वच्छता अभियान मनाया गया

इस दौरान शिक्षकों ने विद्यालय के बच्चों को विद्यालय परिसर को कैसे स्वच्छ बनाना व रखना है इसकी जानकारी दी। वही बच्चों को अपने अपने घरों को साफ सुथरा रखने व आसपास के घरों को भी स्वच्छ रखने व स्वच्छता के लिए लोगों को प्रेरित करने की बात कही गई। इस अवसर पर प्रिंसिपल राजीव रंजन जी, विजय नारायण, मीना साहू, सीमा दास व खिरोदा साहू मौजूद रहे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी