October 16, 2024 9:55 pm

क्रेडिटचोर बन गई है आम आदमी पार्टी- मनोज तिवारी

क्रेडिटचोर बन गई है आम आदमी पार्टी- मनोज तिवारी

सोशल संवाद / नई दिल्ली ( रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ): दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं  सांसद मनोज तिवारी ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का आधार और चरित्र दोनों ही झूठ एवं लूट का है। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना क्रेडिट चोर बन गई हैं। उन्होंने बेशर्मी के साथ झूठ बोलते हुए कहा कि DDA ने आदेश निकाला था कि बिजली कनेक्शन के लिए कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को एन.ओ.सी. चाहिये होगा तभी कनेक्शन मिल पायेगा, सरासर झूठ है और जनता के बीच भ्रम फैलाने की साजिश है। डीडीए की एनओसी सिर्फ नई कॉलोनी काटने के लिए थी।

यह भी पढ़े : दिल्ली सरकार के पास प्रदूषण से लड़ने की ना इच्छा शक्ति है ना कोई कार्य योजना है -वीरेन्द्र सचदेवा

संवाददाता सम्मेलन का संचालन कर रहे मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना झूठ बोलने की मशीन है और वह अभी भी उसी आधार अपनी सरकार चला रही हैं जिस पर उनके नेता अरविंद केजरीवाल चला रहे थे। संवाददाता सम्मेलन में कार्यालय मंत्री श्री बृजेश राय भी उपस्थित थे।

मनोज तिवारी ने कहा कि अब भ्रष्टाचार आम आदमी पार्टी की पहचान बन चुका है। दिल्ली में बिजली मीटर ना लगने की समस्या देश में हुए लोकसभा चुनाव के ठीक 8 से 10 महीने पहले से आनी शुरू हुई थी क्योंकि आम आदमी पार्टी सरकार दिल्ली के अनियमित कालोनी व झुग्गीवासियों में साजिश कर केंद्र सरकार को बदनाम करने और भ्रमित करके उनका वोट पाने की एक चाल चली थी, जो कामयाब नहीं हो पाई। बिजली कनेक्शन देने और मीटर लगाने का काम दिल्ली सरकार का है।इसलिए जैसे ही लोग इस समस्या को लेकर हमारे पास आये तो हमने माननीय उपराज्यपाल जी से मुलाकात की और इसका समाधान निकाला।

तिवारी ने कहा कि डीडीए की एन.ओ.सी. की जरूरत मीटर लगाने के लिए ना कभी था, ना है और ना ही आगे रहेगा। डीडीए के NOC की जरूरत सिर्फ नई कालोनियाँ काटने के लिए होता है क्युकी डीडीए सड़क,सीवर,और मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था करवा सके।इसी का फायदा उठाते हुए शातिर आम आदमी पार्टी सरकार ने लोगों के अंदर एक भ्रम फैलाने का काम किया। उन्होंने कहा कि आतिशी जब बिजली मंत्री थी तभी उस वक्त ये खेल शुरू हुआ।  5-5 वर्षों से एक ही कनेक्शन से 300-400 घरों में कनेक्शन दिया गया और 21 रुपए प्रति यूनिट तक के हिसाब से उन गरीब परिवारों से वसूल किए गए। देनेवाले AAP के ही कार्यकर्ता थे जो 2024 के चुनाव के पहले ये कनेक्शन वापस लेकर ये संकट पैदा किया। कई जगह आज भी ऐसा हो रहा है जहाँ मैं ख़ुद जानेवाला हूँ और इनका पर्दाफाश करूँगा। इसी की शिकायत हम सांसदों ने उप राज्यपाल महोदय से किया था।

मनोज तिवारी ने कहा कि इसी शिकायत पर मीटर के लिए एन.ओ.सी. को खत्म करने का काम उपराज्यपाल महोदय द्वारा किया गया जिसके लिए बुराड़ी में 6 अक्टूबर को “THANK YOU MODI JI” कार्यक्रम के तहत दिल्ली के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार भी व्यक्त किया।लेकिन आम आदमी पार्टी ने फिर से क्रेडिट चोर की प्रवृत्ति से परहेज नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के किसी भी कोने में हम जाते हैं तो दिल्ली के लोग सिर्फ बढ़े हुए बिजली बिल की शिकायत करने पहुंच जाते हैं। दिल्ली का हर नागरिक बिजली शुल्क की बढ़ोतरी से परेशान है।

उन्होंने कहा कि मार्लेना सरकार की दिल्ली में विकास करने कि कोई नियत नहीं है सिर्फ झूठ, भ्रष्टाचार और लूट की राजनीति करने से इन्हें मतलब है। अगर सच में इन्हें कुछ करने की नियत होती तो मोदी सरकार ने दिल्ली के 1729 अनाधिकृत कॉलोनियों को पक्का करने का काम किया है पर उनमे विकास के कोई भी कार्य आम आदमी पार्टी की सरकार ने नहीं किया।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी