October 17, 2024 5:03 pm

केजरीवाल के मॉडल में लोग 9 रुपये से 18 रुपये प्रति यूनिट की महंगी बिजली खरीदने को मजबूर हैं – बांसुरी स्वराज

केजरीवाल के मॉडल में लोग महंगी बिजली खरीदने को मजबूर

सोशल संवाद / नई दिल्ली ( रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ) : दिल्ली भाजपा की सचिव एवं सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल एक बार तो सही कह रहे हैं कि उनकी सरकार की एक अभूतपूर्व उपलब्धि है, और दिल्लीवासी भली-भांति जानते हैं कि यह उपलब्धि है – निष्क्रियता, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार में डूब जाना, जो दिल्ली में पहले कभी नहीं देखा गया।

यह भी पढ़े : दिल्ली वाले समझ चुके हैं कि दस साल में केजरीवाल ने दिल्ली को नया विकास देना तो दूर दिल्ली को बदहाल कर दिया है – वीरेन्द्र सचदेवा

दिल्ली भाजपा सांसद ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव दिल्लीवासियों के लिए एक अवसर है कि वे अरविंद केजरीवाल के बिजली, पानी, दवाई, पढ़ाई मॉडल के दिखावटी मॉडल और भाजपा के सर्वांगीण विकास मॉडल के बीच चयन करें। केजरीवाल के मॉडल में लोग 9 रुपये से 18 रुपये प्रति यूनिट की महंगी बिजली खरीदने को मजबूर हैं, पानी दूषित और सीमित मात्रा में मिलता है, सरकारी अस्पतालों से नकली दवाइयां बांटी जाती हैं, और शिक्षा व्यवस्था ऐसी है कि कुछ ही सरकारी स्कूलों में बच्चों को विज्ञान और वाणिज्य की पढ़ाई का अवसर मिलता है।

वहीं, भाजपा के विकास मॉडल में मध्यवर्ग को सस्ती बिजली मिलेगी, यमुना का जल साफ किया जाएगा, जन औषधि योजना का लाभ सबको मिलेगा, और एक साल के भीतर सभी स्कूलों को विज्ञान और वाणिज्य पढ़ाने के लिए उन्नत किया जाएगा।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी