October 22, 2024 4:14 pm

डा. अजय कुमार के लिए खरीदा गया नामांकन फार्म

डा. अजय कुमार के लिए खरीदा गया नामांकन फार्म

सोशल संवाद / जमशेदपुर : पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी डा.अजय कुमार के लिए उनके प्रतिनिधि एडवोकेट प्रदीप कुमार सिंह ने शनिवार को नामांकन फार्म खरीदा. जमशेदपुर पूर्वी से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी डा. अजय कुमार 24 अक्टूबर को नामांकन करेंगे. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता ने मन बना लिया है कि 25 वर्षों के धोखाधड़ी का जबाव वो बोट के चोट से करेगी. 25 वर्षों से जमशेदपुर पूर्वी में एक ही पार्टी का वर्चस्व रहा और इस दौरान विकास तो नहीं हुआ लेकिन भय, भ्रष्टाचार आतंक की नई इबारत लिखी गई.

यह भी पढ़े : गरीबों का भला नहीं चाहती है बीजेपी – डा.अजय

आतंक तो ऐसा की रेहड़ी ठेले वाले तक को नहीं बक्शा गया. लोग त्राहिमाम करने लगे और पूर्वी की जनता ने भाजपा परिवार के बागी उम्मीदवार को इस उम्मीद से विजय दिलाया की कुछ राहत मिलेगा. लेकिन यहां भी लोगों को धोखा ही मिला. लोगों को, आसमान से गिरे और खजूर पर अटके वाली स्थिति का सामना करने को मजबूर होना पड़ा. जमशेदपुर पूर्वी की जनता त्रस्त है. अखबार में छपी खबरें इस बात का प्रमाण है कि 25 वर्षों में इस क्षेत्र में कितना और क्या विकास हुआ. लोगों को आज भी शुद्ध पीने का पानी उपलब्ध नहीं है. शौचालय के लिए नदीं तट पर जाना पड़ता है.

25 वर्षों में ना कोई कॉलेज बन पाया ना कोई कंपनी की शरुआत हुई. यहां तक की यहां की कंपनी बंगाल चली गई. बंद केबुल कंपनी को लेकर भी कुछ नहीं हो पाया. सबसे महत्वपूर्ण बात है कि मालिकाना के नाम पर 25 वर्षों तक जनता को मुर्ख बनाया. अब जनता ने मन बना लिया है. चुनाव में वह 25 वर्षों का हिसाब करेगी. मुझे विश्वास है कि पूर्वी की जनता समझदार है और वह सोच समझ पर फैसला करेगी.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी