October 22, 2024 12:05 pm

संवेदनशील मुद्दों पर “आप” नेताओं का गंदी राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण – वीरेंद्र सचदेवा

वीरेंद्र सचदेवा

सोशल संवाद / नई दिल्ली ( रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ) : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी के नेता रोहिणी में एक स्कूल के पास रविवार सुबह हुए कथित धमाके या फायरिंग की घटनाओं जैसे संवेदनशील मुद्दों पर गंदी राजनीति कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस का अपराध जांच में बेहतरीन रिकॉर्ड है और हाल के अधिकांश मामलों को भी उसने सुलझाया है।

यह भी पढ़े : भाजपा नेता गणेश महाली ने दिया इस्तीफ़ा, जाते-जाते पार्टी पर लगा गए गंभीर आरोप; सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इसी प्रकार हमें पूरा विश्वास है कि दिल्ली पुलिस आज की घटनाओं की भी जल्द से जल्द जांच पूरी करेगी और दोषियों को पकड़ लेगी। राजनीतिक दलों को पुलिस के आधिकारिक बयान का इंतजार करना चाहिए।

वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली पुलिस से त्योहारों के सीजन को ध्यान में रखते हुए बाजार क्षेत्रों में सुरक्षा और बढ़ाने की अपील की है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी