October 22, 2024 12:12 pm

पोटका विधानसभा से भाजपा की प्रत्याशी मीरा मुंडा ने मेनका सरदार से मुलाकात की

मीरा मुंडा ने मेनका सरदार से मुलाकात की

सोशल संवाद / पोटका : आज पोटका विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मीरा मुंडा ने पोटका से तीन बार की विधायक रह चुकीं मेनका सरदार से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया. मीरा  मुंडा ने पोटका विधानसभा क्षेत्र के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं से मिलीं.इस दौरान उन्होंने कई विषयों पर चर्चा भी की. मीरा मुंडा ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र सिंह सरदार उर्फ़ राजू सरदार,गणेश सरदार और मनोज सरदार से मुलाकात की.उनसे विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील की. 

यह भी पढ़े : प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के चुनाव में मनोज सिंह नए अध्यक्ष निर्वाचित हुए

अपने जनसंपर्क के दौरान मीरा मुंडा जी ने पोटका के सानग्राम पंचायत के पूर्व मुखिया और समाजसेवी बलराम सरदार के असामयिक निधन पर उनके घर पर जाकर शोक संतप्त परिवार से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने आज आसनबनी मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ भी एक मुलाकात की,जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने पोटका में फिर से कमल खिलाने का संकल्प लिया. इसके अलावा देर शाम बागबेड़ा मंडल एवं घाघीडीह मंडल में जनसंपर्क एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कीं. इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता विभीषण सरदार,जिला मंत्री मनोज राम,जिला मंत्री जितेंद्र राय,पोटका मंडल अध्यक्ष सुदीप कुमार दे,पूर्व जिला मंत्री शिखा राय चौधरी उपस्थित थे.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी