October 22, 2024 4:03 pm

डॉक्टर अजय कुमार को पूर्वी सिंहभूम कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल

अजय कुमार को पूर्वी सिंहभूम कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष

सोशल संवाद / जमशेदपुर : डॉक्टर अजय कुमार को पूर्वी सिंहभूम कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है. सभी ने घर जाकर के उनका फूल मालाओं से स्वागत किया. जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष विजय खां के घर पहुंचे उनके उनके माता से, परिवार जनों से आशीर्वाद प्राप्त किया.

यह भी पढ़े : पोटका विधानसभा से भाजपा की प्रत्याशी मीरा मुंडा ने मेनका सरदार से मुलाकात की

इसी कड़ी में जिला अध्यक्ष एवं कांग्रेस के पूर्वी विधानसभा , जमशेदपुर के प्रबल दावेदारों में से एक आनंद बिहारी दुबे के घर भी पहुंचे एवं मंत्रणा की . आगे की रणनीति बनाते हुए सभी को एक मंच में आकर के कांग्रेस की परचम को लहराने का मंत्रणा की.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी