October 24, 2024 10:51 pm

सोनारी की महिलाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

सोनारी की महिलाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

सोशल संवाद / जमशेदपुर : बन्ना गुप्ता के विकास कार्यों से प्रभावित होकर महिलाएं जुड़ रहीं हैं. आज सोनारी खुटाडीह की हिना नायक, शोभा मुखी, लक्ष्मी मुखी, तारा मुखी, सुनीता मुखी के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओं ने बन्ना गुप्ता के प्रति अपनी आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. सामाजिक कार्यकर्त्ता हिना नायक ने कहा कि बन्ना गुप्ता स्थानीय निवासियों की समस्याओं के निदान लिए सदैव सजग रहते हैं. प्रत्येक सप्ताह शनिवार और रविवार को वे जनता से मिलते हैं. उस दौरान वे आगंतुक की ना तो जात पात पूछते हैं, ना विधानसभा क्षेत्र पूछते हैं और ना ही राजनैतिक दल से सम्बंद्धता पूछते हैं.

यह भी पढ़े : पत्रकार अन्नी अमृता ने किया नामांकन दाखिल ,अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू, जवाहरलाल शर्मा और दस प्रस्तावक समेत कई समर्थक रहे मौजूद


बन्ना गुप्ता निस्वार्थ भाव से सभी का कार्य करते हैं. सबसे बड़ी बात कि वे सभी कार्यक्रमों में पहुंचते हैं. अपनी जनता के दुःख सुख में शरीक होते हैं. बन्ना गुप्ता जमशेदपुर के बेटे हैं. वे लगभग सभी को पहचानते हैं. हमलोग उनसे कभी भी मिल सकते हैं. पिछले पांच वर्षों में उन्होंने सोनारी में कई सड़क व नाली का निर्माण करवाया है. विकास के कई कार्य किए हैं. इन सबको देखते हुए सोनारी खुटाडीह के निवासी बन्ना गुप्ता का खुले दिल से समर्थन करेंगे.

घाटशिला में रामदास सोरेन के नामांकन में दिखी गठबंधन की ताकत, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और  मंत्री बन्ना गुप्ता उपस्थित रहे, भाजपा पर किया तीखा वार

घाटशिला विधानसभा से गठबंधन प्रत्याशी रामदास सोरेन के नामांकन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह मंत्री बन्ना गुप्ता शामिल हुए. इंडिया गठबन्धन का यह शक्ति प्रदर्शन केवल नामांकन नहीं, बल्कि भाजपा के खिलाफ एक सशक्त राजनीतिक संदेश था.

सभा को संबोधित करते हुए बन्ना गुप्ता ने भाजपा पर सीधा हमला करते हुए कहा कि भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है. उन्होंने परिवारवाद के मुद्दे पर भाजपा की आलोचना करते हुए कहा, “जो पार्टी कल तक परिवारवाद का विरोध कर रही थी, वही आज अपने टिकट बंटवारे में पिता-पुत्र,  पति-पत्नी, भाई – भाई को प्राथमिकता दे रही है। भाजपा अब खुद को और अपने कार्यकर्ताओं को भी धोखा दे रही है.”

गुप्ता ने जनता से भाजपा की दोहरी राजनीति से सावधान रहने की अपील की और रामदास सोरेन को जीत दिलाने के लिए समर्थन मांगा. इस मौके पर हेमंत सोरेन की मौजूदगी ने इंडिया गठबंधन की एकता और मजबूती को दर्शाते हुए चुनावी समर में नया जोश भर दिया.

मानगो के निवासियों ने बन्ना गुप्ता पर जताया विश्वास

गठबंधन के प्रत्याशी बन्ना गुप्ता दाईगुट्टू के रोड नंबर 6 में पहुंचें. जहां स्थानीय निवासियों के साथ बैठक की. लोगों ने उनपर पूर्ण विश्वास जताते हुए जीत का आशीर्वाद दिया. बन्ना गुप्ता ने उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए कहा कि कल दिनांक 24 अक्टूबर को नामांकन है, जिसमें अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे और विकास की नई लकीर खींचने हेतु नामांकन में शामिल हों. व्ही आई पी आपार्टमेंट, डिमना रोड के लोगों ने बन्ना गुप्ता को समर्थन दिया. यह विश्वास दिलाया कि वे सभी लोग बन्ना गुप्ता के साथ हैं.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी