February 28, 2024 12:39 pm

लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तैयारियां तेज, संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने पार्टी मुख्यालय में बुलाई अहम बैठक

Advertise

सोशल संवाद/दिल्ली(रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ) :  आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी को लेकर राज्यसभा सांसद और संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में अहम बैठक बुलाई। बैठक में आम आदमी पार्टी के विधायक और उपाध्यक्ष ऋतुराज झा, विधायक और उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता, विधायक और उपाध्यक्ष गुलाब सिंह और उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह तोमर शामिल हुए। बैठक में संगठन महामंत्री डॉक्टर संदीप पाठक ने कहा कि हमने दिल्ली में मंडल प्रभारियों को नियुक्ति की है। आप लोगों को जो भी मंडल मिला है उसपर ध्यान केंद्रित करते हुए आपको पूरी मेहनत के साथ काम करना है। जिस मंडल के आप प्रभारी बनाए गए हैं उस मंडल की पूरी जिम्मेदारी अब आप लोगों की होगी। अगले एक हफ्ते में सभी मंडलों पर बैठक की जाएगी।

डॉक्टर संदीप पाठक ने आगे कहा कि हम लोगों ने मंडल प्रभारी तो नियुक्त कर दिए हैं लेकिन अब हमें बूथ स्तर पर जाना है। हम दिल्ली के हर बूथ पर 11 सदस्य कमेटी का गठन करेंगे और हर बूथ पर अध्यक्ष भी नियुक्त करेंगे। हर मंडल पर बैठक की जाएगी। बैठक करने की जिम्मेदारी मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष और मंडल संगठन मंत्री की होगी। यह तीन लोगों की टीम मंडल स्तर पर बैठक आयोजित करेगी। पहले हम 11 सदस्य बूथ कमेटी का गठन करेंगे उसके बाद दिल्ली में डोर टू डोर अभियान शुरू किया जाएगा। दिल्ली की सभी विधानसभाओं में कल से ट्रेनिंग शुरू होगी। इस ट्रेनिंग में सभी विधायक, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल संगठन मंत्री और मंडल के सभी कार्यकर्ता शामिल होंगे।

संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने आगे कहा कि हम सब लोगों को कंधे से कंधा मिलाकर मेहनत के साथ पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए काम करना है। किसी भी हालत में हम लोगों को पीछे नहीं हटना है। हमें पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ लगे रहना है। बूथ  स्तर पर हमारे जितने भी जिम्मेदार और मेहनती कार्यकर्ता हैं हमें उन्हें आगे लाना है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत हैं। आम आदमी पार्टी में कोई भी छोटा और बड़ा नहीं है, हम सब एक परिवार हैं और पूरे परिवार को साथ मिलकर चलना है। हमें पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करनी है। हमारे रास्ते में बहुत सारी रुकावटें आएंगी, हमें रोकने की कोशिशें की जाएंगी लेकिन हमें किसी भी हालत में रुकना नहीं है। हमें आगे बढ़ते रहना है।

Our channels

और पढ़ें