February 27, 2024 4:23 pm

आंध्र भक्त राम मंदिरम के आम सभा मे तीन वर्षों का एकाउंट्स पास, रवि प्रसाद सहित पाँच ट्रस्टी एवं दो ओडिटर मनोनीत

सोशल संवाद/डेस्क : आंध्र प्रदेश राम मंदिर के वार्षिक आम सभा 10 दिसम्बर को राम मंदिर सभागार में संपन्न हुई सभा का संचालन कमेटी के उपाध्यक्ष जम्मी भास्कर ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत मंदिर के पुरोहितों द्वारा गणेश वंदना करके किया गया,इसके उपरांत मंदिर के पूर्व सदस्य जो आज दुर्भाग्य बस मंदिर के सदस्यों के साथ नहीं है. जो इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं उनके लिए 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई कार्यक्रम को आगे बढ़ाने के क्रम में ही विपक्ष के ओर से पूर्व अध्यक्ष सी एच शंकर राव उनके पुत्र और कुछ एक सहयोगी मंच के सामने आकर कार्यक्रम में विघ्न डालने का प्रयास करने लगे बार-बार वर्तमान महासचिव और कमेटी के ऊपर आरोप लगाते हुए कार्यक्रम को रोकने का प्रयास करने लगे किंतु सभागार में उपस्थित सभी सदस्यों ने इसका जोरदार विरोध करते हुए उसे सभा कक्ष से बाहर निकालने के लिए प्रशासन से कहा कुछ देर बाद कार्यक्रम प्रारंभ हुआ और पांच संरक्षक एवं दो आंतरिक अंकेक्षक इंटरनल ऑडिटर चुने गए संरक्षकों के नाम इस प्रकार हैं.

श्री आर रवि प्रसाद

श्री बी अप्पलानंद राव

श्री पी वी रामकृष्णा राव

श्री सी एच प्रदीप कुमार नायडू

श्री बी वी अप्पा राव

इंटरनल ऑडिटर के लिए

श्री ओ राज कुमार

श्री के ईश्वर अचारी को नियुक्त किया गया।

महासचिव दुर्गा प्रसाद शर्मा ने अपने सचिव रिपोर्ट में कहा कि 3 वर्षों में मंदिर में जो भी प्रगति हुई है जो भी विकास के कार्य हुए हैं यह सभी इन आजीवन सदस्यों और मंदिर के दानदाताओं के सहयोग से हो पाया है जिसके लिए सभी को धन्यवाद देते हैं 3 वर्षों में हुए सभी विकास के कार्यों को बताते हुए सभी सदस्यों को अवगत कराया श्री दुर्गा प्रसाद शर्मा ने कहा विकास की इस कार्य को आगे बढ़ाते हुए मंदिर में कल्याण मंडप का और विकास किया जाएगा गीता मंडप को आधुनिक सुविधा के साथ खूबसूरत बनाने का प्रयास किया जाएगा  विद्यालय के नये भव्य भवन को बनाने के लिए कमेटी काम करेगी।

मंदिर में सोलर लाइट लगाने का पूरा प्रयास किया जाएगा गरीब लड़की के विवाह में मंदिर की ओर से सहायता की जाएगी शिक्षा के क्षेत्र में जो बच्चे पढ़ना चाहते हैं उन बच्चों को विद्यालय में सभी सुविधाएं दे करके पढ़ने के लिए एक कमेटी तैयार की जाएगी और भी कई नए-नए कार्य और आधुनिक व्यवस्थाएं भक्तों की सुविधा के लिए की जाएगी।

कार्यक्रम के संचालन में व्यवधान करने वाले सदस्य श्री सी एच शंकर राव, गोविंदराजन एवं के गुरु नाथ राव को आमसभा के सदस्यों की सर्वसम्मति से हाथ उठाकर अनुमोदन कर तीनो सदस्यो की सदस्यता को रद्द किया गया है। मंदिर कमिटी बी बिजय कुमार ने तीन वर्षों के आय व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया जिसे सभी सदस्यों ने हाथ उठाकर एकाउंट्स को पास कराया।

Our channels

और पढ़ें