February 27, 2024 3:14 pm

केरला पब्लिक स्कूल कदमा में मनाया गया वार्षिक” प्राइमरी डे” ; बच्चों ने दिखाया अपना टैलेंट

सोशल संवाद/डेस्क : केरला पब्लिक स्कूल कदमा के प्राइमरी विंग में बच्चों में छुपी प्रतिभा को निखारने के लिए 28 नवंबर 2023 को प्राइमरी डे मनाया गया ।जो की जोश एवं उत्साह से भरपूर कार्यक्रम था। यह कार्यक्रम बचपन के कल्पनाओं को जीवंत करने का बेहतरीन प्रयास था। इस कार्यक्रम की शुरुआत प्रार्थना और दीप प्रज्वलन से किया गया। विद्यालय की मुख्य प्रधान अध्यापिका अलमेलु रविशंकर ने उपस्थित हो कर सम्मानित व्यक्तियों  का स्वागत करते हुए कहां की प्राइमरी विभाग द्वारा इसका कार्यक्रम का आयोजन बच्चों की सर्वांगीण विकास के लिए किया गया ।

पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का महत्व बहुत है। कार्यक्रम का विषय “अतिथि देवो भव “था जिसे एक नाटक के प्रस्तुति द्वारा दर्शाया गया. भारत के विभिन्न राज्यों के लोकगीत एवं नृत्य एवं कविता पाठ द्वारा अनेकता में एकता की प्रस्तुति की गई. इस कार्यक्रम में 434 छात्रों ने भाग लिया मुख्य अतिथि श्रीमती निधि मरवाह ने इस कार्यक्रम की भूरि भूरि प्रशंसा की और कहां के बच्चों की सफलता यात्रा में यह कार्यक्रम मिल का पत्थर साबित होगा।

कार्यक्रम का समापन छात्र कनिका प्रमाणिक के धन्यवाद ज्ञापन एवं राष्ट्रगान के साथ हुआ। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के माता-पिता के साथ-साथ अतिथियों में मुख्य अतिथि के तौर पर निधि मरवाह ,केरला पब्लिक स्कूल की अध्यक्षा श्रीमती मनोरमा नायर ,श्रीमान शरद चंद्रन, शैक्षणिक निदेशक लक्ष्मी, सह संस्थापिका पूर्व प्रधानाचार्य एवं निर्देशक समिति शांता वैद्यनाथन ,प्रधान अध्यापक पि का शर्मिला मुखर्जी ,और मुख्य अध्यापिका अलमेलू रविशंकर उपस्थित थी।

Our channels

और पढ़ें