April 17, 2024 5:10 pm
Srinath University Adv (1)

सांप जहर सप्लाई केस में एल्विश यादव पर एक और बड़ा खुलासा

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : एल्विश यादव के सांप के जहर मामले में एक नया मोड़ आ गया है. बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता की गिरफ्तारी के लगभग दो दिन बाद, एल्विश द्वारा रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने के पीछे के कथित मकसद का खुलासा हो गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार पैसा मकसदों में से एक था. लेकिन एल्विश ने कथित तौर पर ‘अपने प्रशंसक आधार को बढ़ाने’ के लिए ऐसा किया. उसने ऐसा इसलिए भी किया ताकि वह अन्य लोगों को दिखा सके कि वह ऐसा कर सकता है.

बता दें कि YouTuber एल्विश यादव को एक स्थानीय अदालत द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. नई रिपोर्ट सोमवार को एक पुलिस सूत्र द्वारा किए गए दावों का भी खंडन करती है जिसमें आरोप लगाया गया है कि एल्विश ने अपने अपराध कबूल कर लिए हैं.

एक पुलिस सूत्र ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि ‘पूछताछ के दौरान, एल्विश यादव ने अपराध स्वीकार नहीं किया. लेकिन हमारे पास बहुत सारे सबूत हैंय उनके लिए, उनके द्वारा ऐसा करने का मकसत ‘स्वैग’ या ‘भौकाल’ पैदा करना है. वह अपने प्रशंसकों के बीच एक ऐसे व्यक्ति की छवि बनाना चाहते थे जो कानून-प्रवर्तन एजेंसियों से पूरी तरह से डरता नहीं है और जो चाहे वह कर सकता है.’ पुलिस ने सांप के जहर की पहचान की है.
पुलिस सूत्रों का यह भी दावा है कि उन्होंने छह से अधिक पार्टियों में इस्तेमाल किए जा रहे सांप के जहर की पहचान की है और ये सभी एल्विश से जुड़े हुए हैं. एक अधिकारी ने कहा कि ‘जो लोग संबंधित पार्टियों में शामिल हुए थे, उनकी पहचान की जा रही है; सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.’ गौरतलब है कि मामले में नाम सामने आने के महीनों बाद एल्विश को रविवार को नोएडा में गिरफ्तार किया गया था.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी