April 18, 2024 7:19 pm
Srinath University Adv (1)

Attempt to kidnap disabled journalist- दिव्यांग पत्रकार के साथ मारपीट, किडनैप करने का किया गया कोशिश, FIR दर्ज

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : गम्हरिया थाना अंतर्गत छोटा गम्हरिया में सरकारी नाले का अतिक्रमण कर कंपनी स्थापित करने की शिकायत पर जांच करने गए अंचल कर्मियों के साथ कंपनी कर्मियों ने दुर्व्यवहार किया। इस दौरान घटनास्थल पर खबर संकलन कर रहे दिव्यांग पत्रकार जगबंधु महतो को हरिश व संदीप समेत कंपनी के कर्मियों ने मारपीट की। सभी ने दबंगई से पेश आते हुए जगबंधु का मोबाइल छीन मारपीट कर घायल कर दिया साथ ही गली-ग़लोज़ करते हुए किडनैप करने का कोशिश भी किया। कंपनी प्रबंधन ने जगबंधु को जान से मारने की धमकी भी दे डाली।जगबंधु महतो ने इसकी सूचना गम्हरिया पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बदमाश भाग खड़े हुए।

जगबंधु महतो ने गम्हरिया थानेदार से इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक उक्त निर्माणाधीन कंपनी द्वारा सरकारी नाले का अतिक्रमण कर उसे रोक दिया गया है, जिससे नाले के गंदे पानी ग्रामीणों की खेतों में जा रहा है और खेत बंजर हो रहा है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत गम्हरिया सीओ से कर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, इसके आलोक में सीओ ने अंचल अमीन व कर्मचारी को जांच के लिए भेजा था।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी