March 4, 2024 4:42 pm

स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते ब्राजील के सिंगर की हार्ट अटैक से मौत

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : ब्राजील के गायक पेड्रो हेनरिक के निधन से उनके फैन्स शॉक्ड हैं। एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान गाना गाते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आ गया। वह स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे। घटना बुधवार की है। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शंस दिख रहे हैं। एक ने लिखा है कि बिना किसी वॉर्निंग के अचानक कैसे लोग मर रहे हैं।


धार्मिक गाने गाने वाले पेड्रो हेनरिक की उम्र 30 साल थी। वह स्टेज पर अपना हिट गाना ‘Vai Ser Tão Lindo’ परफॉर्म कर रहे थे। यह ब्राजील के एक कॉन्सर्ट हॉल से लाइव ब्रॉडकास्ट किया जा रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि हेनरिक स्टेज में फ्रंट पर आकर दर्शकों के साथ चिल्लाकर गा रहे थे। उन्होंने हाथ उठाया और अचानक गिर गए। यह देखकर वहां मौजूद उनके बैंड के लोग कुछ समझ नहीं पाए। 

इवेंट में मौजूद लोग तुरंत उनकी मदद के लिए पहुंचे। वहां से उन्हें पास के क्लीनिक ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रेडियो 93 के मुताबिक, हेनरिक के रिकॉर्ड लेबल Todah Music ने कन्फर्म किया कि मौत की वजह मैसिव हार्ट अटैक थी। लोगों ने वायरल वीडियो पर दुख जताया है।

Our channels

और पढ़ें