June 18, 2024 5:11 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

हजारों छात्रों के भविष्य के रक्षार्थ मंत्री बन्ना गुप्ता से मिले कांग्रेस अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे

sona davi ad june 1

सोशल संवाद/डेस्क : कोल्हान विश्वविद्यालय बैच 2020-2023 स्नातक सेमेस्टर -5 के सभी छात्र का अध्याय समय पर पूरा नहीं हुआ 6 महीना का सेमेस्टर को 2 महीना में ही परीक्षा लिया जा रहा है। कोल्हान विश्वविद्यालय की इस नाकामी को लेकर 1500 छात्रों के हस्ताक्षर के साथ पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस के अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल हजारों छात्रों के भविष्य के रक्षार्थ माननीय मंत्री बन्ना गुप्ता से मिल कर निवेदन किए छात्रों के भविष्य को देखते हुए कोल्हान विश्वविद्यालय से वार्ता कर सभी छात्रों को स्नातक सेमेस्टर 5 में प्रोमोट करवाएं और जल्द से जल्द स्नातक सेमेस्टर 6 को पूरा करवाने की मांग करें।

छात्रों के समस्या से अवगत होने के उपरांत माननीय मंत्री बन्ना गुप्ता ने त्वरित संज्ञान लेते हुए कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति के प्रभार में कोल्हान आयुक्त मनोज कुमार से वार्ता कर छात्रों के समस्या को समाधान करने के लिए जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल इस विषय पर आप से वार्ता कर छात्रों के समस्याओं का समाधान करें ।

इस विषय पर संध्या 4:30 बजे चाईबासा में जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे के साथ एक प्रतिनिधिमंडल मिला। जिसमें छात्रों के समस्या के संबंध में मांग पत्र सौपा गया। जिस पर आयुक्त श्री मनोज कुमार ने छात्रों के समस्या समाधान पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर कहा कि अगामी सितंबर तक कोल्हान विश्वविद्यालय के विषयवार प्रोफेसर के द्वारा पढ़ाई की व्यवस्था कराई जाएगी साथ ही पढ़ाई की विडिओ रिकार्डिंग भी कराई जाएगी। जिससे छात्रों को लाभ होगी।

पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस के अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे, एनएसयुआई के जिला कार्यकारी अध्यक्ष सचिन कुमार सिंह, पूर्वी सिंहभूम यूथ कांग्रेस के जिला महासचिव सनी सिंह, पूर्वी विधानसभा महासचिव यूथ कांग्रेस के निखिल तिवारी शामिल रहे। पढ़ाई की तैयारी कोल्हान विश्वविद्यालय के द्वारा कराये जाने के आश्वासन दिये जाने पर छात्रों ने माननीय मंत्री बन्ना गुप्ता, कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति के प्रभार में कोल्हान आयुक्त मनोज कुमार, जिलाध्यक्ष आनन्द बिहारी दुबे जी के प्रयासो के प्रति आभार व्यक्त किया।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी