July 17, 2024 5:01 pm
Search
Close this search box.

दिल्ली सरकार ने शराब घोटाला किया और लूट करने के लिए एक राजनीतिक पार्टी ही सीधे आरोपित हो गई है – मनोज तिवारी

दिल्ली सरकार ने शराब घोटाला किया

सोशल संवाद / नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने आज एक प्रेस वार्ता में कहा कि अभी तक हम लोग देखते थे कि किसी आरोप, किसी घोटाले या किसी बड़े स्केंडल में व्यक्ति फंसा करते थे, व्यक्तियों का समूह फंसा करता था, लेकिन आज दिल्ली में एक नया इतिहास बना है, दिल्ली सरकार ने शराब घोटाला किया और लूट करने के लिए एक राजनीतिक पार्टी ही सीधे आरोपित हो गई है। प्रेसवार्ता में राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रत्युष कांठ उपस्थित थे।

यह भी पढ़े : बर्मामाइंस के युवक को सटाकर मारी गोली, मौत

मनोज तिवारी ने कहा कि जांच एजेंसी की रिपोर्ट की चार्जशीट के 38वें नंबर पर आम आदमी पार्टी आरोपित हुई है। इस पर आरोप लगा है कि शराब घोटाले में हुई लूट की लाभार्थी ये पार्टी है, जो आम आदमी पार्टी कही जाती है। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले में किसी एक व्यक्ति या भ्रष्ट नेताओं के समूह पर नहीं बल्कि इस पूरे राजनीतिक दल पर सीधे तौर पर दिल्ली की जनता की सुविधाओं के लिए आए सरकारी खजाने का पैसा लूटने का आरोप लगा है।

तिवारी ने कहा कि देश में कोई भी अन्य पार्टी आम आदमी पार्टी जितना बड़ा ‘नैतिक’ होने का स्वयं घोषित टैग लेकर नहीं आई लेकिन आज उसी पार्टी ने एक ‘अनोखा इतिहास’ रचा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले के बहुत महत्वपूर्ण आरोपी विजय नायर के संबंध में कहा कि वो आतिशी जी और सौरभ भारद्वाज जी को रिपोर्ट करता था।

आज दिल्ली की जनता इस सवाल का भी जवाब चाहती है कि अरविंद केजरीवाल जी मुख्यमंत्री थे और विजय नायर एक सरकारी बंगले में रहता था, वो बंगला उसे किसने अलॉट किया था ? इसका जवाब तो एक चिट्ठी के माध्यम से जेल से ही दे देना चाहिए।

मनोज तिवारी ने कहा कि आज दिल्ली की जनता बहुत सारे सवालों का जवाब चाहती है। आप सरकार के संचार सलाहकार विजय नायर सरकारी बंगले में रह रहे थे। वह स्टे बिल्कुल अवैध है।  उसे वह आवंटन कैसे मिल गया?

भाजपा सांसद ने कहा कि आज जब हम दिल्ली के लोगों से मिल रहे हैं तो पता चल रहा है कि 2018 के बाद जो 60 साल का हो रहा है, उसका बुजुर्ग पेंशन नहीं मिल रही है, पिछले 10 सालों से एक भी राशन कार्ड नहीं बना है। इतना ही नहीं दिल्ली के अंदर जो 74 लाख तक के लोग का नाम पंजीकृत है, उन्हें पांच लाख रुपए तक का स्वास्थ्य लाभ नहीं मिल रहा है। आज दिल्ली में यह हाल है की दिल्ली पानी से डूब रही है या पानी के बिना तरस रही है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी