March 4, 2024 6:03 pm

First day ही दमदार कमाई के लिए ‘डंकी’ तैयार; ‘गदर 2’ से भी बड़ी ओपनिंग लेगी शाहरुख की इस साल की तीसरी फिल्म?

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : सुपरस्टार शाहरुख खान की इस साल तीसरी फिल्म ‘डंकी’, थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. ‘पठान’ और ‘जवान’ की ब्लॉकबस्टर कामयाबी के बाद, शाहरुख 2023 को जाते-जाते एक शानदार नोट पर खत्म करना चाहेंगे. ‘डंकी’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं जिन्होंने ‘3 इडियट्स’, ‘पी के’ और ‘संजू’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इंडस्ट्री की इन दोनों सुपरपावर्स का साथ आना ‘डंकी’ को दमदार बनाने वाली सबसे बड़ी बात है. 

शनिवार को मेकर्स ने ‘डंकी’ के लिए एडवांस बुकिंग शुरू होने की अनाउंसमेंट की थी. अब फिल्म की रिलीज में 24 घंटे का भी समय नहीं है और एडवांस बुकिंग में शाहरुख की फिल्म दमदार नजर आ रही है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि ‘डंकी’ पहले दिन 4000 से 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. ऐसे में फिल्म एक तगड़ी ओपनिंग लेती नजर आ रही है. 

शाहरुख की फिल्म के लिए एडवांस में 4 लाख से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं. इस बुकिंग से ‘डंकी’ का ग्रॉस एडवांस बुकिंग कलेक्शन 12 करोड़ रुपये के बहुत करीब पहुंच चुका है. माना जा रहा है कि बुधवार का दिन खत्म होने तक ये आंकड़ा 15 करोड़ के करीब पहुंच सकता है. 

इस शानदार एडवांस बुकिंग को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘डंकी’ पहले दिन 35 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, सारा खेल फिल्म के रिव्यूज और जनता के वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर रहेगा. हिरानी से जनता एक और तगड़े  इमोशनल ड्रामा की उम्मीद कर रही है और शाहरुख ने हमेशा की तरह दमदार परफॉरमेंस दी है. 

ये दोनों चीजें जनता को इम्प्रेस कर गईं तो दोपहर बाद के शोज में ‘डंकी’ के शोज यकीनन ज्यादा भरे हुए नजर आएंगे. ऐसा हुआ तो शाहरुख की तीसरी फिल्म बड़े आराम से 40 करोड़ तक का ओपनिंग कलेक्शन कर सकती है. 

Our channels

और पढ़ें