April 18, 2024 7:24 pm
Srinath University Adv (1)

पूर्वी सिंहभूम जिला मारवाड़ी सम्मेलन और व्यापारी वर्ग का प्रतिनिधिमंडल ज्योति अग्रवाल की दर्दनाक हत्याकांड के सिलसिले में एसएसपी, पूर्वी सिंहभूम से मिलकर समाज की बेटी को न्याय दिलाने की माँग किया

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : पूर्वी सिंहभूम जिला मारवाड़ी सम्मेलन का प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष मुकेश मित्तल के नेतृत्व में बीते रात हुए ज्योति अग्रवाल की निर्मम हत्याकांड में निष्पक्ष जांच हेतु  एसएसपी (पूर्वी सिंहभूम) से मिलने पहुँचा। जिला अध्यक्ष मुकेश मित्तल ने कहा कि एकं व्यापारी और मारवाड़ी समुदाय की घरेलू बेटी की जिस प्रकार हत्या की गई है वह जघन्य अपराध की श्रेणी में आता है। जिला अध्यक्ष  मुकेश मित्तल ने बताया कि जमशेदपुर शहर और पूरे झारखंड में व्यापारी वर्ग और मारवाड़ी समाज का अर्थव्यवस्था में कितना बड़ा योगदान है और इसी समाज की बेटी-बहू सुरक्षित नहीं है, जो भयभीत करने वाला विषय है। उन्होंने एसएसपी से मांग की हैं कि व्यपारियों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए रंगदारी मांगने वालों पर एवं इस हत्याकांड मामले के दोषियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही हो। चाहे कुछ भी हो जाय, चाहे अपराधी कोई भी हो, बारीकी से जाँच होनी चाहिए और ज्योति अग्रवाल को न्याय मिलना ही चाहिए।

एसएसपी पूर्वी सिंहभूम ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को ध्यानपूर्वक सुना और बताया कि पुलिस हर पहुलओं को ध्यान में रखकर जाँच पड़ताल कर रही है। चूंकि घटना चांडिल थाना की है और वह सरायकेला जिला में पड़ता है, वे एसपी सरायकेला से बराबर संपर्क बनाए हुए हैं और बहुत जल्द पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा एवं दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

एसएसपी पूर्वी सिंहभूम को कैट के राष्ट्रीय सचिव सुरेश सोंथालिया, बाजार संमिति के अध्यक्ष दीपक भालोटिया, सिंहभूम चैम्बर के पूर्व महासचिव भरत वसानी, मारवाड़ी सम्मेलन के पूर्व महासचिव पवन अग्रवाल ने भी अपनी भावनाओं से अवगत कराया। प्रतिनिधिमंडल में तुलसी भवन के अध्यक्ष सुभाष मूनका, डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन के अध्यक्ष दिलीप गोयल, सिंहभूम चैम्बर के पूर्व सचिव सत्यनारायण अग्रवाल (मुन्ना), सुशील अग्रवाल(प्रेस), मनोज पुरिया, डॉ सुशील अग्रवाल, श्रीराम सरोज (अधिवक्ता), मुरारी अग्रवाल, आकाश शाह, अनिल अग्रवाल, मारवाड़ी सम्मेलन के सोशल मीडिया प्रभारी अंकित मोदी, योगेश अग्रवाल, सज्जन खेमका, राजकुमार अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, मयंक अग्रवाल सम्मिलित हुए।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी