July 18, 2024 3:18 am
Search
Close this search box.

पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन आदित्यपुर के जनता के फ्लैट तुड़वाने की डर दिखाकर राजनीतिक कर रहे -गणेश माहली

पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन आदित्यपुर के जनता के फ्लैट तुड़वाने की डर दिखाकर राजनीतिक कर रहे -गणेश माहली

सोशल संवाद / सरायकेला / आदित्यपुर : भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष गणेश माहली ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री सह स्थानीय विधायक चम्पाई सोरेन आदित्यपुर डब्लू टाइप फ्लैट,ईडब्ल्यूएस फ्लैट और ईडब्ल्यूएस के फ्लैट को तोड़ने के लिए उनके मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान ही आवास बोर्ड के माध्यम से सर्वे करवाया था, ताकि आदित्यपुर के लोग भयभीत होकर उनसे मिले और फ्लैट तोड़ने का रोकने की गुहार लगाए। ये उनका नौटंकी है दोहरापन राजनीति है, जो आदित्यपुर के जनता भली-भांति जानती है। भाजपा नेता गणेश माहली ने सवाल खड़ा किया कि जब सर्वे की शुरुआत हुई तब ही इसे क्यों नहीं रोक दिया गया ? बात को इतना आगे तक क्यों बढ़ने दिया गया ? क्या तत्कालीन मुख्यमंत्री विधायक के रूप में इतने असंवेदनशील थे की उनके अधिकारी लोगो का घर उजाड़ने की योजना बना रहे थे और वह बेख़बर सो रहे थे ?

विदित हो कि आज दिनांक 09/07/2024 को भारतीय जनता पार्टी ज़िला सरायकेला खरसवाँ के जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव की अध्यक्षता में आदित्यपुर होटल गुडविल में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई । बैठक में निर्णय लिया गया कि आदित्यपुर डब्ल्यू टाईप के निवासियों के साथ साथ आदित्यपुर के सभी आवासीय फ़्लैट में निवास करने वाले परिवारों के साथ ज़िला भाजपा पूरी मज़बूती से खड़ी रहेगी ।

यह भी पढ़े : जमशेदपुर महानगर अंतर्गत जुगसलाई विधानसभा में भाजपा का अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा कल, समारोह की सफलता को लेकर भाजपा ने की व्यापक तैयारी

मौक़े पर ज़िला अध्यक्ष उदय सिंहदेव ने कहा तात्कालिक मुख्यमंत्री ख़ुद ही आग लगाकर बुझाने का ड्रामा कर रहे है, जब फ़्लैट का सर्वे हो रहा था उस वक़्त वह मुख्यमंत्री के साथ-साथ वह यहाँ के विधायक भी थे, अख़बारों से पता चला कि सर्वे का 90% कार्य संपन्न हो गया तब यह बात सामने आई कि फ़्लैट को कंडम घोषित किया जाना है। उन्होंने कहा भाजपा का एक प्रतिनिधिमण्डल कल आवास बोर्ड के अधिकारियों से मिलकर सर्वे से संबंधित हर तरह की कार्यवाई को अविलंब रोकने की माँग करेगा ।

आज के संपन्न हुए बैठक में आदित्यपुर फुटबॉल मैदान में आगामी 14 जून को होने वाले भाजपा के सरायकेला बिधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मान समारोह की तैयारियों पर चर्चा की गई । ज़िलाध्यक्ष उदय सिंहदेव ने बताया 14 तारीख़ को बिधानसभा के सभी बूथ अध्यक्ष और बूथ कमेटी के लोगो को आमंत्रित किया गया है । उस दिन लोकसभा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बूथ अध्यक्षों को सम्मानित किया जायेगा।

बैठक में भाजपा नेता गणेश माहली,रमेश हँसदा,ललन तिवारी,राकेश प्रकाश रंजन सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी