July 15, 2024 5:44 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

काले ने बैसाखी के शुभ अवसर पर गुरुद्वारे में माथा टेका, समस्त विश्व के सुख व शांति के लिये की अरदास

सोशल संवाद/डेस्क : प्रदेश बीजेपी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता सह प्रधानमंत्री 15 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के पूर्व उपाध्यक्ष अमरप्रीत सिंह काले ने आज बैसाखी के पावन अवसर पर साकची गुरुद्वारा में माथा टेका और गुरु महाराज जी के श्री चरणों में समस्त विश्व के सुख , शान्ति व आपसी भाईचारे के लिये अरदास की। काले ने कहा कि बैसाखी में एक और जहां हम ख़ुशियाँ मनाते हैं वहीं यह पावन बैसाखी का समय हमें खालसा पंथ की स्थापना , उसके फ़र्ज़, उद्देश्यों व कर्तव्य के बारे भी स्मरण कराता है।

काले ने कहा कि हमारा धर्म है कि हम अपने से ज़्यादा ज़रूरतमंदों की फ़िक्र अवश्य करें , उनका यथा संभव सहयोग करें साथ ही समाज व राष्ट्र के निर्माण में अपनी भूमिका अवश्य सुनिश्चित करें और लोगों में खूब प्यार व स्नेह बाँटने का काम करें। काले ने इस अवसर पर सभी को बधाई व मंगलकामनाएँ  भी प्रदान की।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी