February 28, 2024 12:42 pm

कांतारा चैप्टर 1 पोस्टर: भगवान परशुराम के रोल में दिखेंगे ऋषभ शेट्टी

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : होम्बले फिल्म्स की ‘कांतारा चैप्टर 1’ एक बार फिर सुर्खियों में आई गई है. फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर कांतारा चैप्टर 1 कब रिलीज होगी? इसका ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा? वगैरह… वगैरह… वहीं अब कहा जा रहा है कि फिल्म में ऋषभ शेट्टी भगवान पशुराम का रोल अदा करने वाले हैं. 

फिल्म की पहली झलक में दिखाए गए विजुअल्स ने दर्शकों को इम्प्रेस किया है. इसके बाद फिल्म के बारे में कई थ्योरीज बनाई गई हैं. पोस्टर से ऋषभ शेट्टी के शानदार लुक की काफी चर्चा हो रही है. हाल ही में घोषित प्रीक्वल में उन्हें एक अलग तरीके से पेश किया गया है. अटकलें लगाई जा रही है कि शायद फिल्म में ऋषभ शेट्टी का लुक भगवान परशुराम के लुक पर बेस्ड हो और उनका किरदार उनसे काफी प्रेरित हो सकता है.

इन स्पैक्यूलेशन की एक बड़ी वजह यह है कि अनाउंसमेंट टीजर में दिखाया गया कुल्हाड़ी हथियार बिल्कुल वैसा ही है, जो भगवान परशुराम से मेल खाता है. कोंकण के लोगों की भी भगवान परशुराम में गहरी आस्था है. साथ ही कोंकण की भूमि को ‘परशुराम भूमि’ भी कहा जाता है. बता दें कि परशुराम जी भगवान शिव के भक्त थे और ऋषभ शेट्टी के किरदार को हम पहले पार्ट कांतारा में शिव के रूप में देख चुके हैं.

Our channels

और पढ़ें