April 18, 2024 6:46 pm
Srinath University Adv (1)

पूर्वी के विधायक सरयु राय को रेणुका चौधरी के मामले में लीगल नोटिस भेजा

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ एवं वरिष्ठ आईएमए सदस्य डॉ. रेणुका चौधरी ने अपने अधिवक्ता प्रकाश कुमार झा के माध्यम से विधायक सरयू राय को कानूनी नोटिस भेजकर 3 दिनों के भीतर स्थानीय समाचार पत्रों में उनके द्वारा दिए गए अपमानजनक और झूठे बयानों के लिए माफी मांगने की मांग की है। आपराधिक मानहानि के लिए मुकदमा चलाने सहित उचित कानूनी कार्रवाई करने के लिए बाध्य किया गया।

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव में घर बैठे डाल सकेंगे वोट….जानिए Vote From Home का तरीका

सरयू राय ने आगे लिखा है कि विधानसभा सदस्य को विधानसभा में प्रश्न पूछने के अधिकार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष डॉ. जी.सी. मांझी और मानद सचिव डॉ. सौरव चौधरी ने चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि आईएमए ने सवाल पूछने पर उनकी मंशा पर संदेह जताया है. विधानसभा में उनके सवाल पूछने को महिला डॉक्टर को परेशान करने जैसा बताया गया है.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी