July 17, 2024 3:39 pm
Search
Close this search box.

लोको पहाड़ी पूजा का शुभारंभ, 30 अप्रैल अद्भुत झांकी के साथ आतिशबाजी के साथ होगा समापन

सोशल संवाद/जमशेदपुर : लोको रीक्रिएशन क्लब के तत्वावधान में 70वें श्री श्री पहाड़ी पूजा महोत्सव का आज जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने उद्घाटन किया और पूजा अर्चना कर पहाड़ी माँ से क्षेत्र वासियों के सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की. मां पहाड़ी की पूजा 7 दीन तक की जायेगी.बता दें कि रेलवे लोको कॉलोनी में वर्ष 1954 से पहाड़ी पूजा का आयोजन होता आ रहा है. इन सात दिनों देवी मां का नगर भ्रमण भी किया जाएगा। 30 अप्रैल को देवी माँ अतिशबाजी व झांकी के साथ विदाई के साथ ही पूजा का समापन होगा।

मौके पर विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि मां पहाड़ी की पूजा मोहोत्सव स्थानीय लोगों द्वारा हर वर्ष एक उत्सव के रूप में यहां पर काफ़ी लगन से मनाया जाता है जिसके लिए कमेटी के सदस्य और स्थानीय लोग बधाई और आभार के पात्र हैं..विधायक ने और कहा कि हमें धार्मिक व सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। ऐसे कार्यक्रमों से जहां समाज में आपसी भाईचारे की भावना बढ़ती है वहीं सौहार्द भी कायम रहता है। मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष बारी मूर्मू, जिला परिषद उपाध्यक्ष पंकज सिन्हा, जिला परिषद सदस्य पूर्णिमा मल्लिक, पूर्व ज़िला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, किशोर यादव, माणिक मल्लिक, मुखिया काजल हांसदा, बबीता करुआ, एम गोपाल राव, मनोज कुमार शर्मा, हरीश कुमार, टी भास्कर राव, केशव रेड्डी, गणेश राव, रजत कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी