July 15, 2024 5:47 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

‘अहंकारी को भगवान राम ने 241 पर रोक दिया, और राम विरोधी को…’ लोकसभा चुनाव परिणाम पर संघ के नेता का बड़ा बयान

सोशल संवाद/डेस्क : देश में लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में एनडीए की सरकार बन चुकी है. इस बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की ओर से ताजा बयान इंद्रेश कुमार का आया है जिन्होंने इशारों-इशारों में बीजेपी पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा है कि जो पार्टी राम की पूजा करती थी, वह अहंकारी हो गई थी. ऐसे में वह 2024 के चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बन उभरी तो, लेकिन जो अकेले पूर्ण बहुमत लाना चाहिए था, वो ऐसा कर नहीं सकी. उसे भगवान राम ने अहंकार की वजह से रोक दिया.

आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि जो लोग राम का विरोध करते थे, उनमें से किसी को भी सत्ता नहीं प्राप्त हुई है, यहां तक कि सभी को मिलाकर दूसरे नंबर पर खड़ा कर दिया गया. भगवान का न्याय बडा सत्य है, साथ ही बड़ा आनंददायक है. उन्होंने स्पष्ट रूप से सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन दोनों पर तंज कसते हुए उक्त बातें कही. हालांकि, वे किसी भी पार्टी का नाम लेने से परहेज करते नजर आए.

भक्ति करने वाली पार्टी अहंकारी होती गई
आगे इंद्रेश कुमार कुमार ने कहा कि लोकतंत्र में रामराज्य का ‘विधान’ देखने लायक है, जिन्होंने राम की भक्ति की और धीरे-धीरे अहंकारी हो गए, वह पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी तो, लेकिन उसे अकेले पूर्ण बहुमत नहीं मिला, उसे भगवान ने अहंकार के कारण रोकने का काम किया. उन्होंने कहा कि भक्ति करने वाली पार्टी अहंकारी होती गई और उसे 241 पर ही भगवान ने रोक दिया. विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए संघ के नेता ने कहा कि जिनकी राम में आस्था नहीं थी, उन सबको मिलकर भगवान ने 234 पर रोका.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी