September 27, 2023 12:44 am
Advertisement

‘लप्पू सा सचिन’ कहने वाली मिथिलेश नहीं मांगेंगी माफी, सीमा हैदर को दी चुनौती

Advertisement

सोशल संवाद/डेस्क :  ‘लप्पू सा सचिन’ और ‘झिंगुर’ कहने वालीं मिथिलेश भाटी और सीमा हैदर आमने-सामने आ गईं। एक टीवी चैनल पर हुई डिबेट के दौरान मिथिलेश ने ‘अपशब्दों’ पर माफी मांगने से पूरी तरह इनकार कर दिया है। साथ ही उन्होंने सीमा हैदर को मामले में नोटिस भेजने की भी चुनौती दी है। आरोप लगाए जा रहे हैं कि मिथिलेश को सचिन के परिवार की तरफ से धमकी दी गई है, जिसका सीमा ने खंडन किया है।

मिथिलेश और उनकी बहन ने सचिन के परिवार पर धमकी देने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि इस संबंध में सचिन मीणा के चाचा के खिलाफ FIR भी दर्ज की जा चुकी है। आरोप ये भी हैं कि भाटी परिवार के घर के सामने हूटिंग कराई जा रही है। हालांकि, सचिन इन आरोपों से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है, ‘न तो हमारे चाचा गए, न मैं गया, न पापा गए और न भैया गया। ये सब ये चाल चल रही हैं।’ उन्होंने कहा कि अगर हमारे घर से कोई धमकी देने गया है, तो बेशक केस किया जाए।

मिथिलेश का कहना है कि उन्होंने सचिन के लिए अपशब्द नहीं, बल्कि ‘प्यार से’ बातें कही थीं। इस पर सीमा ने कहा, ‘मेरे पति को इनके प्यार की जरूरत नहीं है…। ऐसा प्यार, दो महीने से गाली गलौच करना…।’ सीमा ने आरोप लगाए कि मिथिलेश ने उनके बारे में भी अपशब्द कहे हैं। कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां मिथिलेश को सचिन को ‘लप्पू’ और झिंगुर जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते देखा गया था।

Advertisement
Advertisement
Our channels

और पढ़ें