March 4, 2024 4:36 pm

सांसद विद्युत वरण महतो ने केंद्रीय राजमार्ग एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : सांसद विद्युत वरण महतो ने केंद्रीय राजमार्ग एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की एवं पारडीह से बालिगुमा तक के लिए एलिवेटेड कॉरिडोर के निर्माण की कार्य को प्रारंभ करने के संबंध में जानकारी ली। इस संबंध में जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री गडकरी ने सांसद महतो को सूचित किया की डबल डेकर एलिवेटेड कॉरिडोर के निर्माण कार्य की लागत राशि और बढ़कर लगभग 2200 करोड़ के आसपास होने जा रही है। इस कारण से इसकी स्वीकृति पुनः कैबिनेट के माध्यम से लेने की जरूरत है।

यह भी पढ़े : मंदिरों में विवाद के बाद अब गुरुद्वारों में भी विवाद करा रहें सरयू राय – कुलवंत सिंह बंटी

साथ ही उन्होंने सांसद महतो को यह भी सुझाव दिया की वर्तमान में सिंगल डेकर एलिवेटेड कॉरिडोर अर्थात फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य प्रारंभ किया जा सकता है और इसके बाद शेष कार्य किया जा सकता है। इस परिस्थिति में पूर्व के निर्धारित बजट में यह कार्य प्रारंभ कराया जा सकता है। इस पर सांसद महतो ने कहा कि वर्तमान में तत्काल जरूरत फ्लाई ओवर की है ।

इस पर केंद्रीय मंत्री ने उपस्थित अधिकारियों को इस बाबत आवश्यक दिशा निर्देश दिया एवं कहा कि कार्यस्थल का दौरा कर तत्काल इस कार्य का प्रारंभ होना सुनिश्चित कराया जाए। इसके अतिरिक्त सांसद महतो ने घाटशिला के फूलडूंगरी एवं बहरागोड़ा के कालियाडिंगा चौक के पास अंडरपास के लिए भी उनसे आग्रह किया ।इस पर भी केंद्रीय मंत्री ने अपनी सहमति दी। इसके अतिरिक्त धालभूमगढ़ के पास एक बाईपास सड़क बनाने का भी स्वीकृति केंद्रीय मंत्री ने दी।

Our channels

और पढ़ें