[wpdts-date-time]

मुरलीधरन की बायोपिक 800 द मूवी जल्द ही रिलीज होने जा रही है

सोश्ल संवाद / डेस्क : मुरलीधरन की बायोपिक 800 द मूवी जल्द ही रिलीज होने जा रही है, ये मूवी महान स्पिनर के संघर्ष की कहानी बयां करेगी।  जिस तरह महेंद्र सिंह धोनी की मूवी एमएस धोनि हमने देखि थी जिसमे धोनी के संघर्स से लेकर  सफलता तक की कहानी को एक फिल्म की में दरसाया गया उसी तरह ये, मूवी भी मुरनीधरण की क्रिकेटर के जीवन की घटनाओं पर आधारित है।

मुरलीधरन जन्म से तमिलियन हैं और उनकी शादी चेन्नई निवासी से हुई है। फिल्म में उनकी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी के बारे में बताया जाएगा। हालांकि, उनके जरिए लिए गए 800 टेस्ट विकेटों के सम्मान में फिल्म का नाम ‘800 द मूवी’ रखा गया है। आपको बतादे फिल्म का टीजर रिलिए हो गया है

जिसमें मुरलीधरन की यात्रा और उनके करियर की झलक दिखाई गई थी। टीजर में उन्हें मिले पहले खिताबों में से एक, ‘स्कूलबॉय क्रिकेटर ऑफ द ईयर’ और श्रीलंका में राजनीतिक माहौल के प्रभावित होने के दौरान उनके द्वारा अनुभव किए गए कठिन समय की झलक दिखाई गई।

महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मुरलीधरन और पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर और कप्तान सनथ जयसूर्या के साथ मुंबई में फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया। फैंस ट्रेलर को देखने के बाद काफी उत्साहित हो गए हैं और फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म के रिलीज की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

 

Our channels

और पढ़ें